scriptपर्यटक बन आईं थाईलैंड की 3 लड़कियां स्पा सेंटर में कर रही थीं देह व्यापार, मोबाइल पर तस्वीर भेज ग्राहकों से करती डील | Indore police arrested three Thailand girls during busted prostitution | Patrika News

पर्यटक बन आईं थाईलैंड की 3 लड़कियां स्पा सेंटर में कर रही थीं देह व्यापार, मोबाइल पर तस्वीर भेज ग्राहकों से करती डील

locationइंदौरPublished: May 05, 2019 02:43:53 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

पर्यटक बन आईं थाईलैंड की 3 लड़कियां स्पा सेंटर में कर रही थीं देह व्यापार, मोबाइल पर तस्वीर भेज ग्राहकों से करती डील

sex racket
इंदौर. स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के रैकेट का इंदौर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। मौके से पुलिस ने तीन विदेशी लड़कियों को गिरफ्तार किया है जो थाईलैंड की रहने वाली हैं। ये तीनों एक साल के पर्यटक विजा पर यहां आई थीं और देह व्यापार के धंधे में संलिप्त थीं।
पुलिस ने ये कार्रवाई लसुड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा स्थित मीरा स्पा सेंटर पर की है। सेंटर से पुलिस ने कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार शाम को जब पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा तो सात युवक सहित दस लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले। तीनों लड़कियों के पास पुलिस ने विदेशी करेंसी भी बरामद किया है।
दरअसल, क्राइम ब्रांच को काफी समय से स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी। मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीर भेज ग्राहकों को स्पा सेंटर में बुलाया जाता था। जिस बिल्डिंग में यह स्पा सेंटर संचालित हो रहा था, उसे संचालकों ने किराए पर लिया था।
पुलिस को आरोपियों के पास से 32 हजार रुपये नकद और कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं मिले हैं। इंदौर पुलिस के मुताबिक थाईलैंड की युवतियां एक वर्ष के टूरिस्ट वीजा पर यहां आईं थीं और यहां देह व्यापार में लिप्त हो गई हैं। इनके पास से कई देशों के भी करेंसी मिले हैं। पुलिस इनके अंतरराष्ट्रीय संबंधों की भी जांच कर रही हैं। इनलोगों का कहीं दूसरे देशों में भी तो नंबर नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो