scriptमां भाई को नहीं बांधने दे रही राखी, बहन ने की डीआईजी से शिकायत | Indore police face weird case regarding rakhi festival | Patrika News

मां भाई को नहीं बांधने दे रही राखी, बहन ने की डीआईजी से शिकायत

locationइंदौरPublished: Aug 16, 2016 02:59:00 pm

Submitted by:

Kamal Singh

बजरंग नगर में रहने वाली 17 वर्षीय अक्षिता पिता रवि पारगिर के साथ जनसुनवाई में पहुंची।

Indore police face weird case regarding rakhi fest

Indore police face weird case regarding rakhi festival


इंदौर. पुलिस कंट्रोल रूम में डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को जनसुनवाई में लोगों की समस्याएं सुनी। बजरंग नगर में रहने वाली 17 वर्षीय अक्षिता पिता रवि पारगिर के साथ जनसुनवाई में पहुंची।

अक्षिता का कहना है, तीन साल से मां प्रीति भाई अर्थव के साथ अलग रह रही है। वह छोटो भाई को राखी बांधना चाहती है, लेकिन मां दोनों को मिलने नहीं दे रही। अक्षिता ने कहा, वर्ष 2002 में मां ने व्यापमं में खुद को अविवाहित बताकर परीक्षा दी और एमवाय अस्पताल में नर्स की नौकरी हासिल की। इस बात की शिकायत करने पर वह अलग रह रही हैं।


डीआईजी ने कहा, मामला पारिवारिक विवाद का है, इसलिए अधिकारियों को परिवार के लोगों को बिठाकर चर्चा करने और अक्षिता की इच्छा पूरी करने पर सहमति बनाने के निर्देश दिए हैं।


नगर निगम बाउंसरों की शिकायत पहुंची
कांग्रेस नेत्री मनीषा शिडोरकर ने नगर निगम अपर आयुक्त देवेन्द्रसिंह व बाउंसरों के खिलाफ शिकायत की। उनका कहना था, एक माह पहले निगम की जनसुनवाई में काछी मोहल्ला के रहवासियों सहित सार्वजनिक शौचालय की समस्या लेकर गए थे। जनसुनवाई के दौरान अपर आयुक्त के कहने पर महिला व पुरुष बाउंसरों ने मारपीट कर बाहर निकाल दिया। इस घटना की सीडी भी सौंपी है। एमजी रोड थाने और सीएसपी दफ्तर में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही। डीआईजी ने सीडी व अन्य साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Indore police face weird case regarding rakhi fest
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो