मेरे साथ हुआ दुष्कर्म बोलकर आधे घंटे में पांच बार सुनाई अलग-अलग कहानी

मेरे साथ हुआ दुष्कर्म बोलकर आधे घंटे में पांच बार सुनाई अलग-अलग कहानी
Rape Case

Kamal Singh | Updated: 30 Dec 2016, 09:20:00 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

गुम हुई किशोरी घर के पीछे मिली...पूरे मामले को संदिग्ध देख पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


इंदौर. बाणगंगा से बुधवार को गुम हुई किशोरी गुरुवार को अचानक अपने घर के पास ही मिल गई। पूछने पर पहले तो उसने दुष्कर्म की बात बताई। इसके बाद पल-पल बयान बदलने लगी।
अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करवाया। अब पूरे मामले की जांच की जा रही है। दरअसल, सार्इं सुमन नगर की 12 वर्षीय किशोरी कॉलोनी में ही रहने वाली अपनी सहेली के यहां जाने का कहकर निकली थी, लेकिन वह देर रात घर नहीं लौटी।

यह भी पढ़ें:- #निर्भया के चार साल : जानिए अपने ही क्यों बन रहे अस्मिता के दुश्मन

परिजन ने उक्त सहेली के यहां तलाश की तो पता चला, वह वहां पहुंची ही नहीं। एेसे में परिजन ने बाणगंगा पुलिस की शरण ली। पुलिस ने तत्काल अपहरण का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच चल ही रही थी कि अचानक गुरुवार शाम किशोरी अपने ही घर के पीछे मिल गई। पूछने पर पहले उसने माता-पिता को बताया, दो लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजन उसे पुलिस के पास ले गए।

badganga police


पुलिस ने बयान लिए तो आधे घंटे में किशोरी ने पांच बार अपने बयान बदल गए। पहले कहा, पास ही लक्ष्मीबाई नगर के पास एक मकान में दो लड़कों ने उसे बंद कर दुष्कर्म का शिकार बनाया। इसके थोड़ी ही देर बाद उसने बयान बदला। इस बार कहा, दो लड़के उसे देवास ले गए। यहां शोषण किया। थोड़ी ही देर बाद किशोरी ने फिर बयान बदला। उसने कहा, दो सिटी वैन वाले उसे उठाकर ले गए और दुष्कर्म किया। इस बयान को महज 10 मिनट ही हुए थे कि एक बार फिर किशोरी ने बयान बदल दिए। इस बार उसने कहा, घर के पीछे बने गड्ढे में दो लड़कों ने दुष्कर्म किया। बार-बार दुष्कर्म की बात पर पुलिस ने तत्काल उसका मेडिकल करवाया। पूरे मामले को संदिग्ध देख पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned