राखी के बाद अब जाने वाली ट्रेनें-बसों में भीड़, इंदौर-पुणे एक्सप्रेस भी निरस्त

राखी के बाद अब जाने वाली ट्रेनें-बसों में भीड़, इंदौर-पुणे एक्सप्रेस भी निरस्त

Hussain Ali | Publish: Aug, 16 2019 04:28:32 PM (IST) | Updated: Aug, 16 2019 04:57:48 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुणे-मुबंई जाने वाले यात्रियों काफी परेशानी का सामना करना पड़ा

इंदौर.रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस के बाद अब इंदौर से पुणे-मुबंई जाने वाले यात्रियों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल इंदौर से इस रूट पर जाने वाली बसें और ट्रेनें पैक हो चुकी हैं। बसों का किराया भी आसमान छू रहा है। इधर, आज इंदौर रेलवे स्टेशन से पुणे के लिए जाने वाली एक्सप्रेस भी निरस्त कर दी गई है। जिसका सीधा असर अन्य ट्रेनों और सड़क यातायात पर होगा।

must read : ‘उज्जैन महाकाल में दो संदिग्धों से सुना है मैंने, इंदौर एयरपोर्ट पर होने वाला है बड़ा हमला’

जानकारी के अनुसार रक्षाबंधन करीब आते ही किराए में चार गुना तक बढ़ोतरी की जा रही है। रक्षाबंधन पर सभी बसें फुल थी, किराया तीन से चार गुना तक वसूल किया गया। अब रक्षा बंधन के बाद पुणे-मुंबई जाने वाले बसों में दोबारा किराया आसामान छू रहा है। 18 अगस्त को इंदौर से हंस ट्रेवल्स के बस का किराया 3200 रुपए है। इस रूट पर चलने वाली अधिकांश ट्रेवल्स का किराया इसी तरह आसामान छू रहा है। जबकि सामान्य दिनों में यह किराया 650 से 1200 रुपए तक होता है।

must read : भगवान राम के दरबार में चढ़ाई तिरंगा रूपी सबसे बड़ी राखी, नारियल, लड्डू से की तैयार

ट्रेन भी कर दीं निरस्त

इंदौर से सबसे ज्यादा पुणे जाने वाले यात्री ट्रेन से ही जाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में हो रही लगातार बारिश के चलते पुणे-मुबंई की ओर से आने वाली कुछ ट्रेनों को रक्षाबंधन के बाद भी निरस्त कर दिया गया है। आज इंदौर से पुणे जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को निरस्त किया गया है। अन्य ट्रेनों में रक्षा बंधन के बाद वेटिंग 100 से 250 तक है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned