scriptइंदौर-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस से जाने वाले यात्रियों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण है… | Indore-Rajendra Nagar Express will run late for 3 days | Patrika News

इंदौर-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस से जाने वाले यात्रियों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण है…

locationइंदौरPublished: Jan 09, 2020 01:55:24 am

Submitted by:

shatrughan gupta

लखनऊ में मेगा ब्लॉग, 11, 13 और 15 जनवरी को सवा घंटे लेट चलेगी पटना एक्सप्रेस

इंदौर-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस से जाने वाले यात्रियों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण है...

इंदौर-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस से जाने वाले यात्रियों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण है…

इंदौर. लखनऊ मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य किया जा रहा है। इस मेगा ब्लॉक के कारण पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल से चलने वाली ट्रेनें प्रभावित होंगी। इंदौर से चलने वाली इंदौर-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस 11, 13 और 15 जनवरी को इस ब्लॉक के कारण करीब सवा घंटे लेट पहुंचेगी। लखनऊ मंडल के ब्लॉक के कारण पटना एक्सप्रेस का रूट भी इन तारीख पर अलग रहेगा। सीनियर पीआरओ जितेंद्र कुमार जयंत के मुताबिक लखनऊ मंडल के वाराणसी यार्ड में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किए जा रहे हैं, इसलिए वहां से गुजरने वाली रतलाम मंडल की पटना एक्सप्रेस प्रभावित होंगी। ११ जनवरी को इंदौर से चलने वाली पटना एक्सप्रेस नंबर 19321 लखनऊ मंडल में करीब सवा घंटे लेट चलेगी। इसी तरह 13 जनवरी को पटना एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 19313 इंदौर से चलकर परिवर्तित रूट से वाया लखनऊ, रायबरेली, प्रतापगढ़ और वाराणासी होकर गुजरेगी। 15 जनवरी को भी यह ट्रेन इसी रूट से संचालित की जाएगी।
महू-भोपाल इंटरसिटी में बढ़ेंगे दो जनरल कोच

महू से भोपाल के बीच नियमित सफर करने वाले यात्रियों के लिए भी नए साल में रेलवे एक अच्छी सुविधा देने जा रहा है। 15 जनवरी से महू से भोपाल के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में स्थायी रूप से दो सामान्य श्रेणी के कोच जोड़े जा रहे हैं। यह कोच दोनों ओर से चलने वाली गाडिय़ों में शामिल होंगे। इसी तरह भोपाल से दाहोद के बीच चलने वाली गाडिय़ों में भी दो सामान्य कोच १५ जनवरी से जोड़े जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो