scriptइंदौर इस के डायग्नोस्टिक सेंटर पर 10 हजार रुपए का जुर्माना | Indore's diagnostic center fined 10 thousand rupees | Patrika News

इंदौर इस के डायग्नोस्टिक सेंटर पर 10 हजार रुपए का जुर्माना

locationइंदौरPublished: Aug 17, 2019 05:37:20 pm

एमवायएच का निरीक्षण करने के दौरान गंदगी मिलने पर कार्रवाई

indore

इंदौर इस के डायग्नोस्टिक सेंटर पर 10 हजार रुपए का जुर्माना

इंदौर.प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवायएच परिसर स्थित कृष्णा डायग्नोस्टिक सेंटर पर 10 हजार रुपए जुर्माना लगाकर वसूल किया गया है। नगर निगम अफसरों ने अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान सेंटर पर गंदगी मिलने पर कार्रवाई की।
must read : सर्पदंश से व्यक्ति की मौत, पुलिस से परिजन बोले- शव ले जाने दो, ‘वो’ इसे फिर जिंदा कर देगा

एमवाय अस्पताल में लोगों को बेहतर इलाज मिले, साफ-सफाई और निर्माण कार्य को लेकर संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने एक बैठक शुक्रवार को रखी। इसमें कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव के साथ निगम के अफसरों को भी तलब किया गया। बैठक शुरू होने से पहले निगम अपर आयुक्त रजनीश कसेरा ने एमवाय अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उनके साथ एमवाय अस्पताल प्रबंधन के अफसर भी मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान कसेरा ने देखा कि अस्पताल परिसर स्थित कृष्णा डायग्नोस्टिक सेंटर में छत से पानी टपक रहा और वह बहकर बाहर आ रहा है। इससे गदंगी फैल रही है। अपर आयुक्त कसेरा ने सेंटर पर कार्रवाई के लिए मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक (सीएसआई) मुकेश करोसिया और अनिल सिरसिया को मौके पर बुलाया। इसके बाद स्वाथ्य विभाग अमले ने सेंटर पर पानी की वजह से गंदगी होने पर 10 हजार रुपए का जुर्माना किया। सेंटर संचालक से मौके पर ही पैसा वसूल किया गया। साथ ही आगे से साफ-सफाई रखने की समझाईश दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो