scriptindore swarnabag fire accident accuse on police remand | सात को जिंदा जलाने वाला युवती को गला दबाकर मार रहा था, चीखने पर मकान मालकिन आई तो बची जान | Patrika News

सात को जिंदा जलाने वाला युवती को गला दबाकर मार रहा था, चीखने पर मकान मालकिन आई तो बची जान

  • स्वर्णबाग अग्निकांड : डेढ़ महीने में तीन बार कर चुका था मारपीट
  • आरोपी को घटनास्थल ले जाकर समझी वारदात

इंदौर

Published: May 17, 2022 01:07:30 am

इंदौर. जिस युवती की गाड़ी चलाने के चक्कर में आरोपी ने 7 लोगों की जान ली, वह पहले भी उसे मारने की कोशिश कर चुका है। करीब डेढ़ महीने पहले दोस्त के घर बुलाकर गला दबाकर मार रहा था। शोर मचाने पर मकान मालकिन आ गई तो युवती की जान बची थी। विजयनगर पुलिस रिमांड पर आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित से लगातार पूछताछ कर रही है।
सात को जिंदा जलाने वाला युवती को गला दबाकर मार रहा था, चीखने पर मकान मालकिन आई तो बची जान
सात को जिंदा जलाने वाला युवती को गला दबाकर मार रहा था, चीखने पर मकान मालकिन आई तो बची जान
पिछले दिनों पुलिस आरोपी को रात के समय घटनास्थल स्वर्णबाग कालोनी पर भी ले गई और पूरी घटना का री-क्रिएशन किया था। टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, घटनास्थल पर आरोपी ने बताया कि किस तरह से उसने पेट्रोल डालकर युवती की गाड़ी को जलाया। बाद में कुछ देर खड़े होकर देखा और भाग गया। पूछताछ में पता चला कि डेढ़ महीने में तीन बार आरोपी युवती के साथ मारपीट कर चुका था। एक बार भागीरथपुरा पर दोस्त के मकान पर उसने युवती को बुलाया। वहां विवाद हुआ तो गला दबाकर उसे मार रहा था। युवती ने शोर मचाया तो मकान मालकिन आ गई और युवती बच गई। कॉल करने पर तो डायल-१०० भी मौके पर पहुंच गई थी। दो बार और युवती को मारने की कोशिश कर चुका था। युवती ने दोनों बार 100 नंबर पर कॉल किया था और पुलिस आई थी। पुलिस ने कंट्रोल रूम से सभी मामलों की डिटेल बुलाई है।
मौसी को नहीं दिया मृतक का सामान

घटना में बेतूल निवासी गौरव की भी जलने से मौत हुई थी। सोमवार को गौरव की मौसी और जिस कंपनी में वह काम करता था, उसका मैनेजर थाने पहुंचे। टीआई से गौरव का सामान देने की मांग की, लेकिन पुलिस ने मना कर दिया। टीआई के मुताबिक, सिर्फ माता-पिता, भाई-बहन को ही सामान दिया जा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर चुनाव के लिए एकनाथ शिंदे ने आदित्य ठाकरे सहित शिवसेना विधायकों को जारी किया व्हीपहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!Char Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराउदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट! मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना, ग्राम पंचायत का लेटर पैड वायरल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.