scriptकोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए फिर लग सकता है लॉकडाउन, आज होगा फैसला | indore total Lockdown :decision will be taken today | Patrika News

कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए फिर लग सकता है लॉकडाउन, आज होगा फैसला

locationइंदौरPublished: Jul 13, 2020 09:32:11 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

निजी हॉस्पिटल क्लीनिक में स्थिति काबू में नहीं है।

कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए फिर लग सकता है लॉकडाउन, आज होगा फैसला

कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए फिर लग सकता है लॉकडाउन, आज होगा फैसला

इंदौर। शहर में लगातार कोरोनावायरस मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है और तो और मौतों का भी आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इंदौर में जहां अभी तक कुछ दिनों से 50 से कम मरीज मिल रहे थे वहीं अब लगभग 1 सप्ताह से 50 से अधिक कोरोना के मरीज मिलने लगे हैं। लगातार कोरोना वायरस मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए प्रशासन ने अब दोबारा लॉकडाउन लगाने की तैयारी कर रहा है, लॉक डाउन लगाने को लेकर रविवार को इंदौर में एक बैठक भी आयोजित की गई।

डॉक्टर से विचार-विमर्श किया
बैठक में सांसद शंकर लालवानी , संभागायुक्त पवन कुमार शर्मा और कलेक्टर मनीष सिंह ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए डॉक्टर से विचार-विमर्श किया। बैठक में डॉक्टरों ने स्पष्ट किया कि अनलॉक होने के बाद मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। निजी हॉस्पिटल क्लीनिक में स्थिति काबू में नहीं है।

चिंता का विषय
रविवार को रेसीडेंसी कोठी पर बैठक में लॉकडाउन को लेकर चर्चा हुई, लेकिन लॉक डाउन पर फैसला आज आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में लिया जाएगा। बैठक में सांसद लालवानी ने कहा कि कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ना चिंता का विषय है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैलाव हो रहा है। हम स्थिति बिगड़ने नहीं देंगे, कुछ कड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं। संभागायुक्त ने ऐहतियात के लिए पुख्ता कदम उठाने की जरूरत बताई।

 


सांसद बोले थे दोबारा से लॉक डाउन लगा सकते है
शनिवार को सांसद शंकर लालवानी ने कहा था कि शहर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है और कुछ लोग लापरवाही भी कर रहे है। सांसद ने कहा था लापरवाही करने वाले ऐसे लोग अपना भी नुकसान कर रहे है और अपने परिवार के साथ शहर का भी कर रहे है।सांसद ने कहा था कि कोरोना मरीज बढ़ने के कारण दोबारा से कई शहरों में लॉक डाउन लगाया जा रहा है। अगर ऐसे ही नियमों की अनदेखी की जाती रही तो इंदौर में भी दोबारा से लॉक डाउन लगाया जा सकता है। सांसद ने लोगों से अपील की थी कि सभी लोग नियमों का पालन करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो