scriptइंदौरी युवा बना रहे हैं वेब सीरीज | indore web series shooting | Patrika News

इंदौरी युवा बना रहे हैं वेब सीरीज

locationइंदौरPublished: Jan 22, 2020 11:21:09 am

Submitted by:

Pawan Rathore

पांच एपिसोड की होगी, गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने की तैयारी
शहर के युवा कर रहे हैं नई पहचान दिलवाने का प्रयास

indore web series

इंदौरी युवा बना रहे हैं वेब सीरीज

इंदौर।
शहर में अब तक फिल्में तो कई बनीं हैं, लेकिन यह पहली बार हो रहा है जब वेब सीरीज बनाई जा रही है। यह वेब सीरीज शहर के ही कुछ युवा मिलकर बना रहे हैं। इन्हीं में कोई डायरेक्टर है, तो कोई प्रोड्यूसर तो कोई एक्टर। युवा शहर को नई पहचान दिलाने की कोशिश में लगे हैं और गणतंत्र दिवस पर इस वेब सीरीज के ट्रेलर को रिलीज करने की तैयारी है।
फिल्मों से ज्यादा क्रेज इस समय वेब सीरीज का है। खासकर युवाओं में तो इसको लेकर जबर्दस्त क्रेज है। स्मार्ट फोन के जरिए सहज सरल उपलब्ध वेबसीरीज मनोरंजन का बेहतरीन जरिया बनता जा रहा है। इस फील्ड में भी इंदौर का नाम हो, इसके लिए शहर के करीब आधा दर्जन युवाओं ने टीम बनाई और फिर वेब सीरीज बनाना शुरू की।
इसकी शूटिंग चल रही है और दो प्रमुख प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा। सीरीज पांच एपिसोड की होगी और इसे यू-ट्यूब के साथ एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। सीरीज के डायरेक्टर दीपक सैनी ने बताया कि सीरीज कॉमेडी जेनर पर बनाई जा रही है, ताकि युवाओं को पसंद आए और उन्हें पूरा मनोरंजन मिले।
तीन दोस्तों की कहानी
सीरीज का नाम है ‘जेसीबी’। यह तीन दोस्तों, जय, क्रिश और बनी की कहानी है, जो अपनी ड्रीमगर्ल की तलाश में हैं। इनमें से एक का कमिटमेंट हो चुका है और दो लड़कियों को पटाने की नई-नई तरकीबें लड़ाते रहते हैं और फनी सिचुएशंस क्रियेट होती हैं।
इनका किरदार भी शहर के ही उभरते कलाकार विनय सैनी, करण जैन और अरशद पठना निभा रहे हैं। इनके साथ हैं, रितु वर्मा, शिवानी वैद्य और पल्लवी घाटेकर। प्रोड्यूस भी विनन सैनी और बलराम चौधरी हैं और दीपक सैनी ने डायरेक्शन के साथ स्क्रिप्ट राइटर भी हैं।
indore web series
indore web series

इंदौर की लोकेशंस पर शूटिंग

वेब सीरीज की शूटिंग इंदौर की ही अलग-अलग लोकेशंस पर हो रही है, जिसमें इंदौर के प्रमुख रेस्टोरेंट, स्ट्रीट्स और कैट रोड का एक कॉलेज है। शूटिंग के बाद पोस्ट प्रोडक्शन में एडिटिंग और साउंड रिकॉर्डिंग के सारे काम भी इंदौर में ही होंगे। यानी यह पूरी तरह इंदौर में ही तैयार होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो