scriptसुसाइड के बाद युवक का वीडियो वायरल, कैसे तीन बच्चों की मां के प्यार में फंस हुआ बर्बाद, सुनाई पूरी आपबीती | Indore: young man video viral after suicide | Patrika News

सुसाइड के बाद युवक का वीडियो वायरल, कैसे तीन बच्चों की मां के प्यार में फंस हुआ बर्बाद, सुनाई पूरी आपबीती

locationइंदौरPublished: Oct 13, 2019 04:11:58 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

‘उस महिला की वजह से मैं 15 लाख रुपये का कर्ज में डूबा हूं’

59.jpg
इंदौर/ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे युवक ने कुछ दिन पूर्व ही खुदकुशी कर ली है। युवक खुद भी शादीशुदा है लेकिन वह किसी दूसरी महिला से प्यार करता था। उसके भी दिन बच्चे हैं। युवक की लाश शिप्रा नदी से मिली थी। वायरल वीडियो में युवक पूरी कहानी बता रहा है कि उसके साथ क्या हुआ।
वीडियो के साथ एक महिला के साथ युवक की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। जिसमें एक महिला युवक के गले में माला डाल रही है। युवक खुद का नाम दिनेश राजपूत बता रहा है। वह एक महिला का नाम ले रहा है, जो किसी की पत्नी है। युवक का कहना है कि उसने मुझे बर्बाद कर दिया और मेरी पत्नी और बच्चों को मेरे से दूर कर दिया। मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं, उस महिला ने मेरे सारे रुपये ले लिए। उसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा।
उसने मुझसे की शादी
दिनेश ने कहा कि ये जो शादी की तस्वीरें हैं, ये कोर्ट में हमारी शादी हुई है। मैं पुलिस अधीक्षक भोपाल और इंदौर से अपील करता हूं कि मेरे परिवार को न्याय दिलवाए। इस औरत ने मुझे परेशान करके रख दिया है और मैं कहीं का नहीं रहा हूं। मेरे घर-परिवार से यह महिला कम से कम पंद्रह लाख रुपये खा गई है। वह किसी महेंद्र सिंह बल्लू साहब का नाम लेते हुए कह रहा है कि ये पैसे मैंने उनसे लेकर इसे दिया था। वो इस बात के गवाह हैं।
इंदौर की है महिला
युवक इस वीडियो में उस महिला का नाम बार-बार ले रहा है। उसके अनुसार वह इंदौर के पिंक सिटी में रहती है। महिला की तीन लड़कियां है। मैंने उसे एक प्लॉट दिलवाया था। उसका स्टॉम्प पेपर मेरे पास है। उसका चेक भी मेरे पास पड़ा हुआ है। इस महिला ने मुझे बर्बाद करके रख दिया। हालांकि उस महिला का पति सीधा आदमी है। उसकी कोई गलती नहीं है।
501.jpg
कर्ज में डूबा हूं

सुसाइड करने वाला युवक कहता है कि पता नहीं इन लोगों ने मेरे साथ क्या कि मैं अपनी बीवी-बच्चों को भूलकर इनके चक्कर में फंस गया। इस महिला के चक्कर में मैं कर्ज में डूब गया हूं। उसके बाद युवक भावुक हो जाता है और कहता है कि इसीलिए मैं खुदकुशी कर रहा हूं और उस महिला को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। इसके साथ ही वह कहता है कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा वायररल किया जाए।
500_1.jpg
परिवार का रखें ध्यान
वहीं, युवक कहता है कि मुझे इंसाफ मिले और मेरे परिवार का ध्यान रखा जाए। ये वीडियो मैं होशो हवास में बना रहा हूं। हमारी शादी उस महिला के साथ कालका माता मंदिर खजराना में हुआ। कोर्ट मैरिज भी की, जिसका सर्टिफिकेट मेरे घर पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो