scriptइंदौर से लेकर दुबई तक छाया है इस डासिंग कॉप का मून वॉक | indores dancing cop | Patrika News

इंदौर से लेकर दुबई तक छाया है इस डासिंग कॉप का मून वॉक

locationइंदौरPublished: Oct 12, 2019 11:35:40 pm

जान अब्राहम के साथ भी चौराहे पर संभाल चुके है ट्रैफिक

इंदौर से लेकर दुबई तक छाया है इस डासिंग कॉप का मून वॉक

इंदौर से लेकर दुबई तक छाया है इस डासिंग कॉप का मून वॉक


IndoreNews. हाई कोर्ट तिराहे पर तैनात रहने वाले ट्रैफिक पुलिस के डासिंग कॉप के नाम से मशहूर सिपाही रणजीतसिंह की ख्याती देश के बाद विदेश तक पहुंचती जा रही है। ट्रैफिक संभालने के लिए किए जाने वाले मून वॉक के कारण रणजीतसिंंह दुबई की मीडिया में भी सुर्खियों में रहे है।
दुबई की मीडिया ने भी रणजीतसिंह के मून वॉक स्टेप का जिक्र किया जिस पर सोशल मीडिया के जरिए लगाताह बधाइयां मिल रही है। हाई कोर्ट तिराहे का ट्रैफिक संभालने के लिए विशेष डासिंग स्टेप करने वाले रणजीतसिंह को इंदौर में कई अवार्ड मिल चुके है। टीवी के डांस शो के साथ ही वे बालीबुड के शहशाहं कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के शो में भी शामिल हो चुके है। हाल ही में दिल्ली जाकर वहां ट्रैफिक की ट्रेनिंग देकर आए रणजीतसिंह का कहना है कि जब काम को लेकर उन्हें लोगों की बधाईयां मिलती है तो उत्साह और दोगुना हो जाता है।
रणजीतसिंह के साथ चौराहे पर अभिनेता जान अब्राहम व जैकलिन फर्नांडिस ट्रैफिक संभाल चुके है। इन अभिनेताओं के साथ उनका वीडियो शूट भी काफी चर्चा में रहा था।
कोलकाता की फोटो गैलरी में भी रणजीत
कोलकाता के एक स्माररक में देशभर के बेस्ट 20 पुलिस अफसर व कर्मचारियों के फोटो लगाए गए है। इसमें भी रणजीतसिंह का फोटो लगा है जो उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।
नवआरक्षों को दे रहे है ट्रेनिंग
सिपाही रणजीतसिंह पुलिस के लिए आईकान बनते जा रहे है। हाल ही में जीएसआईटीएस में हुए आयोजन में एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने रणजीतसिंह का सम्मान किया था। अपनी अलग स्टाइल से ट्रैफिक संभालने वाले रणजीतसिंह अब पीटीसी में जाकर वहां भी नव आरक्षकों को ट्रैफिक संभालने की ट्रेनिंग देने लग है। कई कॉलेजों में उन्हें बुलाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो