इल्वा अध्यक्ष के लिए इंजीनियरवाला व शाह में कड़ा मुकाबला

इल्वा अध्यक्ष के लिए इंजीनियरवाला व शाह  में कड़ा मुकाबला

Hussain Ali | Publish: Jul, 20 2019 06:12:11 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एसो. के 11 पद व ट्रस्ट के 9 पदों के लिए वोटिंग

इंदौर.आज लोहा व्यापारी एसो. व ट्रस्ट के चुनाव हो रहे हैं। दो परंपरागत विरोधी पेनल एक होकर लड़ रही हैं तो तीसरी पेनल ने खड़े होकर अपना झंडा बुलंद कर दिया। एसोसिएशन में अध्यक्ष पद को लेकर पूर्व अध्यक्ष अमीर इंजीनियरवाला और विजय शाह के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है।

must read : ‘बड़ी से बड़ी समस्या गुरु के मार्गदर्शन में हो जाती है हल’

मामले में चौंकाने वाला बदलाव तो उस वक्त आया जब परंपरागत जय हिंद पेनल और सहयोग पैनल के बीच में समझौता हो गया। जय हिंद पेनल से अध्यक्ष के लिए अमीर इंजीनियरवाला उम्मीदवार हैं तो तीसरी विजय पेनल से विजय शाह किला लड़ा रहे हैं। पूर्व में वे ट्रस्ट के अध्यक्ष व सचिव जैसे महत्वपूर्ण पद पर भी रह चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तर्ज पर शाह ने नारा दिया है कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। मेरे अध्यक्ष बनते ही सबका साथ सबका विकास और सबक विश्वास हमारा नारा रहेगा। नई और पुरानी लोहा मंडी में व्यापारियों को मिल रहे नोटिस का सबसे पहले निराकरण किया जाएगा। इधर, इंजीनियर वाला भी अपने पुराने अध्यक्षीय कार्यकाल के कामों को आधार बनाकर वोट मांग रहे हैं।

must read : शुक्ला ब्रदर्स के ट्रक ने युवती को मारी टक्कर, गुस्साए पिता ने उठाया ये कदम

इंजीनियरवाला की टीम पूरे 11 पदों के लिए लड़ रही है तो शाह के पास संचालक मंडल के तीन ही प्रत्याशी हैं। वहीं एसो. के पूर्व अध्यक्ष इसाक चौधरी ट्रस्ट के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे हैं। ट्रस्ट के 9 पदों पर उनकी पेनल के उम्मीदवार हैं। वहीं शाह के चार उम्मीदवार हैं। दोपहर में दोनों के लिए मतदान होगा, जिसमें 709 मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग कर सकते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned