scriptमारपीट में घायल युवक की मौत, अस्पताल में हंगामा | Injured youth death, uproar in hospital | Patrika News

मारपीट में घायल युवक की मौत, अस्पताल में हंगामा

locationइंदौरPublished: Jul 28, 2020 11:29:48 am

Submitted by:

Manish Yadav

– परिजनों ने अस्पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप

मारपीट में घायल युवक की मौत, अस्पताल में हंगामा

मारपीट में घायल युवक की मौत, अस्पताल में हंगामा

इंदौर। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के भावना नगर में मारपीट में घायल युवक की आज सुबह मौत हो गई है। उसे पड़ोसियों ने पीट दिया था। उसकी मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया है।
पुलिस के अनुसार राजेश पिता कालूराम (20) निवासी भावना नगर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसका घर के पास ही में रहने वाले बदमाशों से विवाद हो गया था। इस पर आरोपियों ने उसके साथ में मारपीट कर दी। टीआई आरएनएस भदौरिया ने बताया कि पानी बहने की बात को लेकर आरोपियों ने हमला किया था। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। राजेश की मौत के बाद मामले को हत्या में बदल रहे हैं।
परिजनों का कहना कल ही खून लाकर दिया
राजेश की मौत के बाद गुस्साए परिजन एप्पल अस्पताल के बाहर इक_ा हो गए थे। उन्होंने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पर पहुंच गया। परिजनों को समझाइश देकर शांत किया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि अस्पताल से जो रुपए बोले गए, वह जमा कराए गए। कई टेस्ट के नाम पर उनसे रुपए लिए, लेकिन कोई भी रिपोर्ट उन्हें नहीं दी गई। कल करीबन छह बोतल खून उनसे लाने के लिए कहा गया। उन्होंने खून भी लाकर दिया। कल रात तक उन्होंने कुछ भी नहीं बताया गया। आज सुबह उनके पास फोन आया कि राजेश की मौत हो गई। उसके इलाज में लापरवाही बरती गई है। इसी के चलते मौत हो गई। इलाज में लापरवाही बरतने पर वह केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो