script

half marriage tv serial -मन मिले तब करें शादी : प्रियंका पुरोहित

locationइंदौरPublished: Sep 16, 2017 11:53:21 am

एंड टीवी के अपकमिंग शो ‘हाफ मैरिज’ की स्टार कास्ट प्रियंका और तरुण

half marriage tv serial

half marriage

इंदौर. दूसरों से लडऩा आसान है, लेकिन अपनों से अपने ख्वाबों के लिए लडऩा आसान नहीं होता। मैं एक रिजर्वड फैमिली से हूं, जहां किसी का ताल्लुक टीवी इंडस्ट्री से नहीं था। उनका नजरिया भी एक्टिंग के पेशे को लेकर सही नहीं था। पापा मेरे लिए सस्टेनेबल लाइफ चाहते थे और मैं इस इंडस्ट्री में आने का सपना देख रही थी। मेरे सामने सबसे बड़़ा चैलेंज अपने डिसिजन को सही साबित करना था। फैमिली ने मुझे दो महीने का टाइम दिया। मैं एक दिन में पांच-पांच ऑडिशन देती थी। किस्मत ने साथ दिया और मुझे दो महीने में ही ऑफर मिलने लगे। ये बात एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले अपकमिंग शो हाफ मैरिज में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस प्रियंका पुरोहित ने कही। वे अपने को स्टार तरुण महिलानी के साथ शुक्रवार को होटल रेडिसन में थी।
दोस्त की सलाह आई काम
प्रियंका बताती हैं कि मैं कुछ साल पहले तक फिल्म इंडस्ट्री में आने की इच्छा नहीं रखती थी। मैंने इवेंट मैनेजमेंट की पढ़ाई की है और कॉर्पोरेट इवेंट्स के लिए काम भी करती थी। एक बार दोस्त ने कहा कि ऑडिशन देकर देखो। मैंने साल 2005 में स्पिट्स विला के लिए ऑडिशन दिया और सिलेक्ट हो गई। उसके बाद कुछ सीरियल्स में काम किया, लेकिन लीड रोल में पहली बार आ रही हूं और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना मैरे लिए एक चैलेंज है।
थिएटर से सीखा अनुशासन
शो में लीड रोल प्ले कर रहे तरुण ने बताया कि थिएटर आपको एक्टिंग से ज्यादा अनुशासन सिखाता है। मेरा मानना है कि एक्टिंग को ऑब्जर्वेशन से बेहतर ढंग से सीखा जा सकता है। छोटी-छोटी चीजों को महसूस करो, भावनाओं का समझो। आपके आस-पास घटने वाली घटनाएं आपके अंदर भाव पैदा करती है। किरदार में ढलना और उससे बाहर निकलना सभी को चैलेंज लगता है, लेकिन मेरे लिए आसान है। मैं किरदार को समझता हूं, उससे लोग किस तरह इमोशनल कनेक्ट फील कर पाएंगे उस पर रिसर्च करता हूं। उस इमोशन को बेहतर ढंग से पर्दे पर उतारता हूं ताकि वो फिलिंग्स लोगों के दिलों को छू लें।
मन मिले तब करें शादी
प्रियंका और तरुण ने शादी के बारे में अपनी राय शेयर की। प्रियंका कहती हैं कि शादी लाइफ टाइम का डिसीजन है। हम जिस सीरियल में काम कर रहे हैं वो एक फिक्शन स्टोरी है, लेकिन असल जिंदगी में शादी तब ही करें जब मन का लाइफ पार्टनर मिले। तरुण ने कहा कि लोग फैमिली और सोसायटी के प्रेशर में आकर शादी कर लेते हैं, लेकिन जब तक मन में जिम्मेदारी निभाने के भाव न आ जाए शादी न करें।

ट्रेंडिंग वीडियो