scriptIPL 2018- शाहरुख, प्रिटी और सचिन आएंगे इंदौर | IPL 2018 latest news | Patrika News

IPL 2018- शाहरुख, प्रिटी और सचिन आएंगे इंदौर

locationइंदौरPublished: Apr 12, 2018 04:37:50 pm

Submitted by:

nidhi awasthi

जूही और नीता अंबानी भी आएंगी

ipl

ipl

विकास मिश्रा@ इंदौर. इंदौर में होने वाले आइपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) मुकाबलों में शहरवासियों का रोमांच कई गुना बढऩे वाला है। होलकर स्टेडियम में होने वाले चार मैच में अपनी-अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान , जूही चावला, प्रिटी जिंटा सहित रिलायंस समूह की प्रमुख नीता अंबानी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर जैसे वीवीआईपी आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, किंग्स इलेवन पंजाब के अधिकारियों ने पुलिस और प्रशासन से इनकी सुरक्षा की विशेष व्यवस्था करने की मांग की है।
दुनिया की सबसे चमकदार इंडियन प्रीमियर लीग के इंदौर में मई के पहले पखवाड़े में होने वाले मुकाबलों की तैयारी को लेकर बुधवार को होलकर स्टेडियम में अहम बैठक हुई। होलकर स्टेडियम को दूसरा होम ग्राउंड बनाने वाली किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (सीओओ) अनंत सरकारिया ने जिला और पुलिस प्रशासन के अफसरों सहित एमपीसीए के पदाधिकारियों से चर्चा की। करीब एक घंटे चली इस बैठक में मैच के दौरान खिलाडिय़ों और जनता की सुरक्षा, सुविधा व स्टेडियम में सफाई से जुड़े बिंदुओं पर चर्चा की गई। पिछले साल के अनुभव से संतुष्ट किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछली व्यवस्थाएं ही दोहराने की बात कही है।
पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर हस्तक्षेप से साफ इनकार कर दिया है। शाम करीब ५.३० बजे से शुरू हुई बैठक में कलेक्टर निशांत वरवड़े, डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र, एसपी (पूर्व) अवधेश गोस्वामी, एमपीसीए सचिव मिलिंद कनमडीकर, क्रिकेट डायरेक्टर संजय जगदाले, सीईओ रोहित पंडित, महेंद्र सेठिया, कोषाध्यक्ष प्रवीण कासलीवाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में दर्शकों के लिए पार्किंग व्यवस्था पर भी चर्चा की गई।
टिकट बिक्री 30 से!
होलकर स्टेडियम में 4, 6, 12 और 14 मई को मुकाबले खेले जाएंगे। टिकट बिक्री 30 अप्रैल से पेटीएम और इनसाइडर डॉट कॉम वेबसाइट पर शुरू होगी।

20 को खुलेगा दफ्तर
किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ने २० अप्रैल को होलकर स्टेडियम में ऑफिस खोलने का फैसला किया है। हालांकि टीम के कुछ लोग प्रारंभिक तैयारी में लगे हैं।
रेडिसन में किंग्स, बाकी चार मैरिएट में
इंदौर में किंग्स सहित पांच टीमें आएंगी। किंग्स इलेवन पंजाब टीम चारों मैचों के लिए होटल रेडिसन में, जबकि मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु की टीमें होटल मैरिएट में रुकेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो