CCTV: जगुआर सवार रईसजादों ने 130 की रफ्तार में किया ACCIDENT

शहर की जयरामपुर कालोनी चौराहे पर शुक्रवार रात को एक लग्जरी कार ने वैगनार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वैगनार अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे में जा घुसी।

इंदौर। शहर की जयरामपुर कालोनी चौराहे पर शुक्रवार रात को एक लग्जरी कार ने वैगनार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वैगनार अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे में जा घुसी। इसमें सवार हरीश मोटवानी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि जगुआर में सवार युवक-युवती भग निकले। हादसे में जगुआर भी क्षतिग्रस्त हो गई है।


शुक्रवार देर रात को हुए हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जगुआर कार की स्पीड करीब 130 थी और वह लालबाग की तरफ से आ रही थी, इसमें लगभग 20-21 साल के युवक-युवती पब से पार्टी मनाकर लौट रहे थे। वैगनआर मोतीतबेला की  तरफ से आ रही थी।



- शुक्रवार देर रात 1 बजे लालबाग की तरफ से एक सफेद रंग की लग्जरी कार जगुआर कार MP-09-QA-0004 130 की रफ्तार से आ रही थी। दुर्घटना के बाद उसका मीटर 130 पर ही रुक गया था।
-20 साल का युवक जगुआर चला रहा था और उसमें तीन युवतियां और एक युवक बैठा था। सभी पब से पार्टी मनाकर लौट रहे थे।
- कलेक्टर कार्यालय चौराहे के पास मोती तबेला की तरफ से एक वैगनार MP-09-CM-5186 आ रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार जगुआर ने वैगनार को टक्कर मार दी।
-जगुआर में सवार युवक-युवती हादसे के बाद भाग निकले। साथ में वे कार की नंबर प्लेट लेकर भागे।
- वैगनआर के पोल से टकराने के बाद क्षेत्र की बिजली गुल हो गई थी।
- जूनी इंदौर पुलिस ने जगुआर को जब्त कर लिया है। यह जगुआर mcx ट्रेडिंग कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो छोटा सराफा क्षेत्र में है।
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned