scriptVideo : मंच पर भडक़े विधायक विजयवर्गीय, बोले- मुझसे पूछे बिना काम किया तो समझ जाना क्या होगा | jawahar marg bridge inaugration in indore | Patrika News
इंदौर

Video : मंच पर भडक़े विधायक विजयवर्गीय, बोले- मुझसे पूछे बिना काम किया तो समझ जाना क्या होगा

मंत्री जीतू पटवारी के साथ महापौर मालिनी गौड़ ने दोपहिया वाहन पर बैठकर ब्रिज का शुभारंभ किया।

इंदौरJan 26, 2019 / 03:13 pm

हुसैन अली

bridge

Video : मंच पर भडक़े विधायक विजयवर्गीय, बोले- मुझसे पूछे बिना काम किया तो समझ जाना क्या होगा

इंदौर. जवाहर मार्ग पुल का उद्घाटन शुक्रवार को हो गया। मंत्री जीतू पटवारी के साथ महापौर मालिनी गौड़ ने दोपहिया वाहन पर बैठकर ब्रिज का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे। कार्यक्रम में आकाश कुछ नाराज नजर आए। उन्होंने माइक पर कहा कि मुझसे पूछे बिना मेरी विधानसभा में नगर निगम कोई कार्यक्रम न करें। नहीं तो आप समझ जाना कि क्या होगा। दरअसल विधायक आकाश विजयवर्गीय इस बात से नाराज थे कि उन्हें इस ब्रिज के उद्घाटन की जानकारी एक दिन पहले ही शाम को दी गई।
bridge-2
गौरतलब है कि इंदौर के इतिहास में जवाहर मार्ग पुल सबसे तेज गति से महज 124 दिनों में बनकर तैयार हुआ है। जवाहर मार्ग पर 1951 में इंदौर विकास न्यास ने 60 फीट चौड़ा और 100 फीट लंबा पुल बनाया था। पत्थर के पिलर की तकनीक पर स्लैब डालकर बने इस पुल का एक पिलर भारी बारिश के बीच 22 सितंबर 2018 को दरक गया। इसके बाद इसे यातायात के लिए बंद कर नए पुल का काम स्मार्ट सिटी कंपनी ने मिशन मोड में शुरू करने का निर्णय लिया। पुल को 165 दिन में बनाने का टेंडर स्मार्ट सिटी कंपनी ने किया, लेकिन टेंडर लेने वाली कंपनी ने महज 115 दिन में ही 60 फीट चौड़ा और 100 फीट लंबा सीमेंट के पीलर पर पूरा पुल बनाकर खड़ा कर इतिहास रच दिया।
bridge-2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो