scriptपूछताछ में अफसरों का सहयोग नहीं कर रहा जीतू सोनी, देह व्यापार और ब्लैकमेल करने जैसे लगे है गंभीर आरोप | Jeetu Soni is not supporting officers in the inquiry | Patrika News

पूछताछ में अफसरों का सहयोग नहीं कर रहा जीतू सोनी, देह व्यापार और ब्लैकमेल करने जैसे लगे है गंभीर आरोप

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2020 09:21:14 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

देह व्यापार पर सवाल हो या फिर ब्लैक मेलिंग का सभी सवाल का एक ही जवाब है।

पूछताछ में अफसरों का सहयोग नहीं कर रहा जीतू सोनी, देह व्यापार और ब्लैकमेल करने जैसे लगे है गंभीर आरोप

पूछताछ में अफसरों का सहयोग नहीं कर रहा जीतू सोनी, देह व्यापार और ब्लैकमेल करने जैसे लगे है गंभीर आरोप

इंदौर। पश्चिम बंगाल से लड़कियों को लाकर होटल में बंधक बनाकर देह व्यापार कराने, वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने जैसे गंभीर आरोपों से घिरा जीतू सोनी पूछताछ में अफसरों का बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहा। देह व्यापार पर सवाल हो या फिर ब्लैक मेलिंग का सभी सवाल का एक ही जवाब है।

सहयोग नहीं कर रहा

हनी ट्रैप के वीडियो मेरे पास होने से फंसा दिया। हालांकि तमाम पूछताछ में वह हनीट्रैप से जुड़ी वीडियो की एक कॉपी अपने खास व्यक्ति के पास सुरक्षित रहने का संकेत भी दे चुका है। होटल में पश्चिम बंगाल की लड़कियों से गलत काम करने और वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने के गंभीर आरोपों पर अफसर लगातार उससे पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन जीतू सहयोग नहीं कर रहा।

विशेषज्ञों की राय के आधार पर काम कर रहा है
अफसरों का मानना है कि वह विशेषज्ञों की राय के आधार पर काम कर रहा है। लोगों को धमकाने रजिस्ट्री छीनकर संपत्ति पर कब्जा करने, युवतियों से गलत काम करने संबंधित सवाल पूछो तो बड़ी-बड़ी बातें करने लगता है। कहता है हनी ट्रैप पर वीडियो मेरे पास थे इसलिए मुझे फंसाया गया। वह कहता है कि कुछ लोगों को उस से अदावत है जिसके कारण उसके खिलाफ झूठे केस दर्ज करवाएं।

आरोपी जीतू सोनी की रिमांड बड़ी
आरोपी जीतू सोनी को कोर्ट ने फिर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा जीतू को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी गौरव गर्ग की कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट को जानकारी दी कि जीतू से हनीट्रैप से जुड़ी सीडी होटल माय होम से जुड़े दस्तावेज को लेकर पूछताछ करना है

नहीं दे रहा जानकारी
आरोपी जीतू सोनी सभी वीडियो की एक कॉपी सुरक्षित रखने के संकेत दिए हैं माय होम के सीसीटीवी कैमरा न डीवीआर और न ही सीडी के बारे में जीतू सोनी किसी को जानकारी नहीं दे रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो