67 लड़कियों को बंधक बनाकर रखा था जीतू ने, 20 युवतियां नाबालिग, दर्ज होगा बलात्कार का केस !

  • माय होम से मुक्त कराई 20 युवतियों की नाबालिग होने की चल रही जांच
  • डॉक्टरों की टीम ने किया महिलाओं का मेडिकल परीक्षण

 

इंदौर. पुलिस और जिला प्रशासन ने जीतू सोनी के अड्डे माय होम से मुक्त कराई 67 महिलाओं में से 20 युवतियों के नाबालिग होने की शंका में शनिवार दोपहर एमवाय अस्पताल में जांच कराई गई। महिलाओं का मेडिकल कराने के बाद जीतू सोनी और होटल से जुड़े लोगों पर दुष्कर्म का केस दर्ज करने की तैयारी है।

must read : jitu soni के माय होम होटल की जांच कर रहे टीआई को अचानक हटाया, Honeytrap केस से भी कर दिया था बाहर

माय होम से मुक्त कराई गई 67 महिलाओं और 7 बच्चों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए शुक्रवार रात स्वास्थ्य विभाग की टीम को राऊ स्थित जीवन ज्योति आश्रम भेजा गया। सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जडिया ने एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र से चर्चा के बाद डॉ. अजय गुप्ता, डॉ. कल्पना अंब व तीन नर्सों की टीम भेजी। सभी का परीक्षण कर रात एक बजे रिपोर्ट अधिकारियों को दी गई। इसके आधार पर एमएलसी तैयार कर पुलिस को सौंपी गई। रिपोर्ट मिलने के बाद शनिवार दोपहर 20 युवतियों को एमवाय अस्पताल ले जाया गया। जहां एक्स-रे कर नाबालिग होने की रिपोर्ट पुलिस को दी गई। इन रिपोर्ट के आधार पर पुलिस देह व्यापार और दुष्कर्म की धाराएं जीतू और साथियों के खिलाफ दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

must read : माय होम पर पत्नियों को जबरन डांस करवाते थे पति, लोग उड़ाते थे रुपए, तो बंटोरते थे पति

बेटी के लिए अफसरों के चक्कर
पश्चिम बंगाल से आया युवक शनिवार को भी एसएसपी व अन्य पुलिस अफसरों से मिला। युवक ने बताया, कई वर्षों से उसकी पत्नी माय होम में गाना गाती थी। उनकी पांच साल की बेटी है। वह नहीं चाहता बेटी पर बुरा असर पड़े। इसके चलते वह दोनों को साथ ले जाना चाहता है। अफसरों ने बताया, जांच चल रही है। मानव तस्करी की धारा में केस दर्ज है। इसमें महिलाओं से जबरन काम करवाने वालों के साथ परिवार के लोगों की भूमिका की जांच जारी है। युवक ने यह नहीं बताया कि किन परिस्थितियों में पत्नी यहां काम कर रही थी।

must read : फोटो शूट के बहाने बुलाते मांडव, सूनसान में करते इस तरह वारदात

दो अखबारों की फाइल कॉपी की जानकारी मिली
पुलिस-प्रशासन की जांच में जीतू सोनी के अनेक कारनामें सामने आ रहे हैं। जमीनों के सौदों मंे हस्तक्षेप कर मामलों को निपटाने के साथ ही सोनी पेपर प्रकाशन से भी जुड़ा है। शाम का अखबार संझा लोक स्वामी है। इसके संपादक जीतू सोनी हैं। प्रशासन ने अखबार का घोषणा पत्र निरस्त कर दिया है। प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया को इसे बंद करने लिए भी लिख दिया गया हैं। इसी जांच में पता चला, जीतू सोनी दो और अखबार का प्रकाशन फाइल कॉपी के रूप में करते हैं। दोनों अखबार प्रेस कॉम्पलेक्स से हो रहा हैं। एक अखबार नवीन इंदौर के नाम से है। वहीं दूसरा अखबार दैनिक लोक स्वामी के नाम से हैं। प्रशासन -पुलिस इन दोनों अखबारों पर भी कार्रवार्अ शुरू करेगा।

रीना शर्मा
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned