scriptविधायक जीतू पटवारी को मिली अग्रिम जमानत | jitu patwari | Patrika News

विधायक जीतू पटवारी को मिली अग्रिम जमानत

locationइंदौरPublished: Sep 23, 2021 06:36:37 pm

डॉ. उत्तम यादव और विधायक और प्रदेश कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी के बीच हुुए विवाद के मामले में भोपाल कोर्ट ने 50 हजार की अग्रिम जमानत सशर्त दी

jitu patwari

mla jitu patwari

इंदौर. नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. उत्तम यादव और विधायक और प्रदेश कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी के बीच हुुए विवाद के मामले में विधायक को विशेष अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है। कोर्ट ने गुरूवार को इस मामले में आदेश जारी कर दिए।
पिछले दिनों मच्छर मारने वाली दवाओं के छिड़काव अभियान के दौरान विधायक पटवारी ने नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. उत्तम यादव के साथ गाली गलौच की थी। इस घटना के दो दिन बाद यादव की शिकायत पर राजेंद्र नगर पुलिस ने विधायक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में गुरूवार को भोपाल स्थित 21वें अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की विशेष अदालत में विधायक की ओर से जमानत आवेदन प्रस्तुत किया गया। पटवारी की ओर से अभिभाषक अजय गुप्ता और जय हार्डिया ने भोपाल कोर्ट में ये आवेदन प्रस्तुत किया था। कोर्ट में पटवारी की ओर से वकीलों द्वारा प्रस्तुत आवेदन को स्वीकार करते हुए कोर्ट ने उन्हें 50 हजार की अग्रिम जमानत सशर्त दे दी है। अभिभाषक हाॢडया ने इसकी पुष्टी की है।
विधायक घूम रहे थे इंदौर में
केस दर्ज होने के समय विधायक पटवारी सतना में थे, वहीं उसके बाद वे भोपाल और इंदौर में लगातार घूम रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया था। वहीं गुरूवार को उनके जमानत के आदेश जारी हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो