घुटनों पर बैठने वाले SDM के सपोर्ट में आए पटवारी, खुद का कोरोना टेस्ट कराने की भी कही बात

घुटनों के बल बैठने वाले एसडीएम राकेश शर्मा के सपोर्ट में उतरे जीतू पटवारी, एसडीएम पर हुई कार्रवाई को बताया गलत

By: Shailendra Sharma

Published: 14 Jun 2020, 03:04 PM IST

इंदौर. इंदौर में जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायकों के धरने के दौरान घुटने पर बैठने वाले एसडीएम राकेश शर्मा के सपोर्ट में उतर आए हैं। जीतू पटवारी ने कहा है कि एसडीएम शर्मा के घुटने पर बैठने का बीजेपी ने नकारात्मक प्रचार किया है और उन पर हुई कार्रवाई गलत है। पटवारी ने कहा कि बैठे हुए लोगों से बैठकर ही बात की जा सकती है और एसडीएम राकेश शर्मा को बैठने में कोई परेशानी होगी इसलिए वो घुटनों के बल बैठ गए थे तो इसमें गलत क्या किया।

jeetu_patwari.jpg

कोरोना टेस्ट कराएंगे जीतू पटवारी
जीतू पटवारी ने बीजेपी के तरफ से उठाए जा रहे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे। इस दौरान जीतू पटवारी ने इंदौर में धरने के चलते उन पर दर्ज हुए मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना भी साधा। पटवारी ने कहा वो अपने साथियों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए धरना दे रहे थे इसके वाबजूद उन पर मामला दर्ज किया गया है और अगर उन पर मामला दर्ज हुआ है तो बीजेपी के नेता सुदर्शन गुप्ता पर भी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है लेकिन प्रशासन बीजेपी सरकार के दवाब में कार्रवाई करने से कतरा रहा है।

 

मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी देने पहुंचे विधायक
वहीं दूसरी तरफ राजबाड़ा पर धरना देने वाले कांग्रेस विधायकों के खिलाफ दर्ज हुए प्रकरण का विरोध जताने और गिरफ्तारी देने के लिए कांग्रेस विधायक सराफा थाने पहुंचे और गिरफ्तारी दी। थाने पर विधायकों और शुक्ला की गिरफ्तारी लेकर हाथोहाथ जमानत पर छोड़ दिया गया। गिरफ्तारी के चलते सराफा व राजबाड़ा पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। मालूम हो कि कोरोना संक्रमण में राशन बांटने के लिए भीड़ लगाने वाले भाजपा के पूर्व विधायक गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई न करते हुए धारा 188 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है, लेकिन कांग्रेस विधायकों की मांग है कि गुप्ता के खिलाफ धारा 269, 270 और 271 के तहत प्रकरण दर्ज किया जाए।

Corona virus
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned