video: मंत्री जीतू पटवारी बोले- कैलाश विजयवर्गीय आग लगाने के मामले में शहर से माफी मांगे

सांसद लालवानी का आरोप, हम तो विकास की बात करने गए थे, प्रशासन ने बात नहीं सुनी, केस दर्ज करना गलत


इंदौर. संभागायुक्त के नहीं मिलने पर इंदौर में आग लगाने की बात करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को शहर ने काफी दिया है, उन्हें इस बात पर शहर से माफी मांगना चाहिए। सांसद शंकर लालवानी ने केस दर्ज करने की बात को गलत बताया, उनका कहना है कि हम तो विकास पर बात करने गए थे, प्रदर्शन करने नहीं। कैलाश विजयवर्गीय का भी बचाव किया।

रेसीडेंसी कोठी पर पत्रकारों से चर्चा में जीतू पटवारी ने कहा, गुस्सा किसी व्यक्ति या सररकार से हो सकता है, शहर को आग लगा देने की भावना अच्छी नहीं है। कैलाश विजयवर्गीय को शहर ने बहुत कुछ दिया, उनके बेटे को विधायक बनाया। उन्हें समझकर इस शहर से माफी मांगना चाहिए। सरकार के दबाव में आकर कार्रवाई बंद करने संबंधि सवाल पर पटवारी ने कहा, यह कमलनाथ की सरकार है, अभी तक किसी के दबाव में नहीं आई है। राजनीतिक लाभ-हानि से ऊपर उठकर प्रदेश में सुधार कैसे हो इस पर सरकार काम कर रही है।
हम किसी माफिया का समर्थन नहीं कर रहे है। जनप्रतिनिधि व पार्टी के कार्यकर्ता अपनी बात रखने जा रहे थे। विकास को लेकर बात करने जा रहे थे किसी तरह का प्रदर्शन नहीं था। प्रशासन को सुनना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया। टारगेट के तहत कार्रवाई का जा रही है। आग लगाने संबंधित कैलाश विजयवर्गीय के बयान को ेकर लालवानी का कहना था कि मैं उस समय नहीं था लेकिन वीडियो से पता चला। विजयवर्गीय का बचाव करते हुए लालवानी ने कहा, उनका भाव वह नहीं था। उनका भाव था कि शहर के लोगों में गुस्सा है, उसे पी गए और शहर की जनता को धैर्य रखने का कहते हुए यह बात कहीं थी।

प्रमोद मिश्रा Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned