script

जीतू ने मनोरोगी की जमीन पर भी कर लिया कब्जा, अब तक 40 केस हुए दर्ज

locationइंदौरPublished: Dec 11, 2019 12:33:41 pm

तीन केस और बढ़े : न्यू पलासिया स्थित चेन सिंह का बगीचा में है जमीन

जीतू ने मनोरोगी की जमीन पर भी कर लिया कब्जा, अब तक 40 केस हुए दर्ज

जीतू ने मनोरोगी की जमीन पर भी कर लिया कब्जा, अब तक 40 केस हुए दर्ज

इंदौर. जालसाजी और जमीन पर कब्जे में लिप्त जीतू सोनी ने एक मनोरोगी की जमीन पर भी कब्जा किया। मंगलवार को तीन केस दर्ज हुए, जिसमें पलासिया थाने में दर्ज हुई एफआइआर पीडि़त मनोरोगी है। पुलिस के मुताबिक, सुभद्रा की शिकायत पर जीतू सोनी, विजय सोनी व अनिल जैन पर दर्ज हुआ। सुभद्रा के भाई सुरेंद्र कुमार के नाम से न्यू पलासिया स्थित चेन सिंह का बगीचा में जमीन थी। महिला ने शिकायत की कि उनके भाई सुरेंद्र कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिससे उनकी संपत्ति की देखभाल वे ही करती हैं।
भाई ने वर्ष 2001 में इंद्रेश उर्फ ऐला, नलिनी मेहरा, प्रेमलता सोढ़ी से जमीन खरीदी थी। वर्ष 2014 में जीतू सोनी, विजय सोनी ने अनिल पिता बाबूलाल जैन के नाम से फर्जी व शून्य रजिस्ट्रियां करा ली। इसके दम पर उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया। पूर्व में भी शिकायत की थी लेकिन जीतू सोनी के प्रभाव के कारण कार्रवाई नहीं हुई। महिला ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की, जिसके बाद केस दर्ज हुआ। जमीन बहुत कीमती बताई जा रही है।
निखिल कोठारी की कार जब्त

तुकोगंज थाने में होटल बेस्ट वेस्टर्न को लेकर निखिल कोठारी और उसकी पत्नी के खिलाफ कई केस दर्ज हुए हैं और कई शिकायतें लंबित हैं। निखिल ने होराइजन नाम से फर्म बना रखी थी, जिसे लेकर अलग केस दर्ज हुआ है। निखिल के प्लॉट से तुकोगंज पुलिस ने मंगलवार को उसके फर्म के नाम से रजिस्टर्ड एक कार जब्त की। वहां एक महाराष्ट्र पासिंग कार भी रखी थी, जिसे भी जब्त कर लिया गया। टीआई श्रीवास के मुताबिक, अगर कोई कार के दस्तावेज लेकर आता है तो उसे जांच के बाद गाड़ी सौंप दी जाएगी। ज्ञात रहे पुलिस जीतू सोनी की भी ५ कारें जब्त की हैं।
जीतू ने मनोरोगी की जमीन पर भी कर लिया कब्जा, अब तक 40 केस हुए दर्ज
बेस्ट वेस्टर्न में पांचवां केस

बेस्ट वेस्टर्न में कब्जे को लेकर पांचवा केस मंगलवार को दर्ज किया गया। नायता मुंडला निवासी महेंद्रसिंह चावला ने जीतू सोनी, अमित सोनी, निखिल कोठारी और उसकी पत्नी के खिलाफ तुकोगंज थाने में केस दर्ज कराया है। वेस्ट बेस्टर्न होटल के कमरे की रजिस्ट्री फरियादी के नाम है, लेकिन आरोपियों ने कब्जा कर लिया।
जीतू ने मनोरोगी की जमीन पर भी कर लिया कब्जा, अब तक 40 केस हुए दर्ज
माय होम होटल के मैनेजर, बाउंसर सहित छह गिरफ्तार

पलासिया पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ के बाद होटल माय होम के मैनेजर नरेंद्र रघुवंशी, बाउंसर ऋषि पांचाल के साथ यहां काम करने वाली युवतियों के पति बताने वाले प्रभात घोष, समरेश मंडल, गौतम दास व दीपू विश्वास को भी गिरफ्तार किया है। टीआई विनोद दीक्षित के मुताबिक, सभी से जीतू सोनी को लेकर पूछताछ हुई। होटल में काम के तरीके को लेकर जानकारी लेने के बाद गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
एक फ्लैट पर छापा मारकर छानबीन

सीएसपी अन्नपूर्णा पुनीत गेहलोत की टीम ने मंगलवार को न्यू पलासिया स्थित कृष्णा हॉरमोनी स्थित एक बिल्डिंग में छापा मारा। टीआई श्रीवास के मुताबिक, फरार आरोपी जीतू सोनी के संबंध में जानकारी मिलने पर पुलिस टीम वहां पहुंची थी, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। जीतू सोनी की तलाश में पुलिस टीमें दिल्ली, मुंबई के साथ कोलकाता में भी सक्रिय है। गुजरात लिंक सामने आने पर वहां के बारे में जानकारी ली जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो