JITU SONI पर इन 5 थानों पर 9 केस दर्ज, अब पता बताने वाले को मिलेंगे 20 हजार रुपए

  • 4 दिन की कार्रवाई में जीतू सोनी और उसके साथियों पर पुलिस ने दर्ज किए 9 केस
  • फरार जीतू सोनी की तलाश कर रही पुलिस, अब 20हजार इनाम कर दिया घोषित

इंदौर. कारोबारी और समाचार पत्र संचालक जीतू सोनी के माय होम होटल (डांस बार, रेस्टॉरेंट) सहित घर और अन्य संस्थानों पर पुलिस व प्रशासन की यह सभी केस अलग-अलग थानों पर दर्ज हुए है। सभी केस गंभीर अपराध की श्रेणी में आते हैं। पुलिस के मुताबिक अन्य और भी कई बिंदुओं पर जांच चल रही हैं जिसके तहत् जांच पूरी होने के बाद और भी केस दर्ज हो सकते है। पुलिस को फरार जीतू सोनी की तलाश जारी है। पुलिस ने पहले जीतू सोनी पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा था जिसे बढ़ाकर अब 20 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। अन्य मामलों में भी पूछताछ जारी है।

must read : लड़कियों के कमरे में घुसते ही एसएसपी को आई उबकी, बोली - चिंता मत करो, अब न ये अड्डा बचेगा और न लोग

मानव तस्करी, आईटी एक्ट, मारपीट, गवाहों को धमकाने सहित 9 मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पलासिया, कनाडिय़ा, एमआईजी, लसूडिय़ा और तुकोगंज थाने में यह सभी केस दर्ज है। पुलिस अफसर जीतू की संपत्ति की जांच भी कर रही है, जिसमें यह पता लगाया जा रहा है कि उसने इतनी संपत्ति आखिर कैसे हासिल कर ली। जीतू के घर, अखबार कार्यालय, होटल से बरामद अन्य लोगों की संपत्ति के कागजातों का जखीरा भी मिला है। संभवत छेड़छाड़ और देह व्यापार की धाराएं भी सोनी पर लगाई जाएगी, इस मामले में फिलहाल पूछताछ जारी है।

must read : WANTED जीतू सोनी के अय्याशी के अड्डे पर चलेगा निगम का हथौड़ा, जारी किया नोटिस

420 का केस, अब तक नौ केस दर्ज

तुकोगंज थाने पर जीतू सोनी उसके साथी निखिल कोठारी और राजेश जैन पर पुलिस ने धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया है। जीतू सोनी व परिवार पर चार दिनों में यह आठवां मुकदमा है। कल लसूडिय़ा थाने में धमकाने व तुकोगंज थाने पर धोखाधड़ी, धमकी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज हुआ है। जीतू, कोठारी और जैन ने फरियादी मोहम्मद अली उस्मानी पिता गंपू बक्ष उस्मानी के एमजी रोड स्थित होराईजन रेसीडेंसी के फ्लैट्स पर कब्जा कर लिया था और उन्हें धमका रहा था। उस्मानी ने पुलिस को बताया कि मेरे फ्लैट्स पर जीतू सोनी, राजेश जैन, निखिल कोठारी मिलकर कब्जा करना चाहते हैं। फ्लैट पर से कब्जा खाली करने के लिए जीतू सोनी उस्मानी से एक करोड़ की मांग कर रहा था। उसे धमकी दी जाती कि फ्लैट पर आया तो उसे मार देंगे।

must read : जो व्यक्ति लड़कियों पर उड़ाता था लाखों रुपए, ऐसे लोगों को ही मिलती थी उन्हें छूने की इजाजत

आठ दिन पहले जब मैं फ्लैट्स पर गया तो मैंने देखा कि इन लोगों द्वारा वहां किसी दंपती को रख दिया है। मेरे मालिकाना हक के फ्लैट्स में इन्होंने ताला तोडक़र कब्जा करने की कोशिश की। मैं इसके लिए एक करोड़ 10 लाख रुपए भुगतान कर चुका था। निखिल कोठारी, सुरभि कोठारी, राजेश जैन, संजय जीनवाल, दुष्यंतसिंह के समक्ष 10 मार्च 2018 को कब्जा दिया गया था व चाबी सौंप दी गई थी। भुगतान प्राप्त करने के बाद से ही इनके मन में बेइमानी आ गई थी।

must read : Wanted जीतू की तिजोरी ने उगले ऐसे-ऐसे दस्तावेज, सीएम बोले- वेलडन, कार्रवाई जारी रखें

फ्लैट्स पर ताला डालने की कोशिश

रजिस्ट्री नहीं कर रहे थे और धोखाधड़ी कर फ्लैट्स पर कब्जा चाहते थे। ये लोग आए दिन मेरे फ्लैट पर ताला डालने की कोशिश करते। पुलिस ने मोहम्मद अली उस्मानी की शिकायत पर जीतू सोनी, निखिल कोठारी और राजेश जैन के ऊपर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं उस्मानी की ही शिकायत पर लसूडिय़ा थाने पर भी जीतू सोनी, इरफान कादरी व अन्य पर धमकी व अन्य धारआों में प्रकरण दर्ज किया है। जीतू व अन्य पर पिछले चार दिनों में 9 प्रकरण दर्ज हो चुके हैं।

ये 9 केस हो चुके हैं दर्ज

  • मानव तस्करी का केस पलासिया थाने पर
  • मारपीट व लूट का केस पलासिया थाने पर
  • आईटी एक्ट का केस एमआईजी थाने पर
  • आम्र्स एक्ट का केस कनाडिय़ा थाने पर
  • सरकारी काम में बाधा का केस कनाडिय़ा थाने पर
  • धारा 188 के तहत तुकोगंज थाने पर केस दर्ज
  • मारपीट व गवाहों को थमकाने के मामले लसूडिय़ा थाने पर
  • धमकाने और अवैध वसूली का केस लसूडिय़ा थाने पर
  • धोखाधड़ी का केस तुकोगंज थाने पर दर्ज हुआ
रीना शर्मा
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned