scriptसंयुक्त संचालक अब संकुल पर जाकर ही पास करेंगे वेतन | Joint directors will now pass salary on packages | Patrika News

संयुक्त संचालक अब संकुल पर जाकर ही पास करेंगे वेतन

locationइंदौरPublished: Oct 17, 2019 07:40:02 pm

Submitted by:

Kamlesh Pandey

संगठन की पहल पर संयुक्त संचालक ने शिक्षक हित में लिया फैसला

संयुक्त संचालक अब संकुल पर जाकर ही पास करेंगे वेतन

संयुक्त संचालक अब संकुल पर जाकर ही पास करेंगे वेतन

इंदौर। प्राचार्यों की लापरवाही से शिक्षकों को मई में मिलने वाला सातवें वेतनमान का एरियर उनका वेतनमान पारित नहीं होने से मिल पा रहा था। संगठन की पहल पर अब संयुक्त संचालक शिक्षकों के हित में संकुल जाकर ही वेतनमान पारित करेंगे।
मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रांतीय महामंत्री हरीश बोयत ने बताया कोषालय द्वारा बार-बार शिविर लगाने पर भी संबंधित स्कूल के प्राचार्यों की लापरवाही से ५०० से अधिक शिक्षकों का वेतनमान पारित नहीं हो पा रहा था। इस समस्या को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल संयुक्त संचालक कोषालय देवेंद्र दरवाई से मिला एवं उनसे निवेदन किया। इस पर दरवाई ने तत्काल ही प्रत्येक चार संकुल पर एक सहायक कोषालय अधिकारी को नियुक्त कर शिक्षकों के वेतनमान पारित करने के लिए अधिकृत कर दिया है। संगठन ने सभी संकुल प्राचार्यों से निवेदन किया है कि वह अपने यहां वेतन पारित करने आने वाले अधिकारी का सहयोग करें। यदि किसी प्राचार्य द्वारा सहयोग नहीं किया गया तो उसके खिलाफ अब संगठन आंदोलन करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो