जहां की थी आईटी इंजीनियर युवती से छेड़छाड़, वहां ले जाकर लगवाई उठक बैठक

जहां की थी आईटी इंजीनियर युवती से छेड़छाड़, वहां ले जाकर लगवाई उठक बैठक

Pramod Mishra | Publish: Sep, 10 2018 10:29:13 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

छेड़छाड़ करने वालों का पुलिस ने निकाला जुलूस

इंदौर. सदरबाजार इलाके के जिस अमन चौक पर आईटी इंजीनियर युवती के साथ छेड़छाड़ हुई थी पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के बाद उसी स्थान पर ले जाकर उठक बैठक लगवाई। पूरे इलाके में जुलूस निकालकर उन्हें घुमाया गया।
शनिवार रात को युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। निजी आईटी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर युवती जब अपने घर जा रही थी उस दौरान एक्टिवा पर आए तीन बदमाशों ने उसका हाथ पकड़ लिया था। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे चांटा जड़ दिया। हालांकि युवती ने भी साहस दिखाते हुए आरोपी को चांटा जड़ दिया था। युवती के शोर मचाने पर लोग जमा हुए लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की और न ही आरोपियों को पकड़ा था। पुलिस के आने पर आरोपी वहां से चले गए थे। पुलिस को एक आरोपी का नाम गणेश पता चला था और उनकी गाड़ी का नंबर भी मिल गया था। जब युवती आरोपियों से भिड़ रही थी उस दौरान कई लोग वहां पर मोबाइल से वीडियो बना रहे थे लेकिन उन्होंने युवती की मदद नहींं की थी। युवती की शिकायत पर बाद में सदरबाजार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया था।
टीआई सविता चौधरी के मुताबिक, छानबीन करते हुए पुलिस ने आरोपी अभिषेक पिता करणसिंह निवासी जूना रिसाला, गणेश पिता मोकम सिंह निवासी जूना रिसाला और वनल पिता भगतसिंह निवासी जूना रिसाला को गिरफ्तार किया। इसमें आरोपी गणेश के खिलाफ पूर्व में एक मारपीट का केस दर्ज है। टीआई की टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनका इलाके में जुलूस निकाला। आरोपियों ने जिस चौराहे पर युवती के साथ छेड़छाड़ की थी पुलिस टीम उन्हें लेकर वहांं भी गई। पुलिस ने आरोपियों को अच्छा सबक भी सिखाया और उस चौराहें पर अपनी हरकत के लिए उनसे उठक बैठक भी लगवाई। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए थे। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

 

Ad Block is Banned