पोते-पोतियों को न्याय दिलाने के लिए बेटे के खिलाफ छेड़ी जंग

पोते-पोतियों को न्याय दिलाने के लिए बेटे के खिलाफ छेड़ी जंग

Reena Sharma | Publish: Apr, 17 2019 01:29:01 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:29:02 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पोते-पोतियों को न्याय दिलाने के लिए बेटे के खिलाफ छेड़ी जंग

इंदौर. पोते-पोतियों को न्याय दिलाने के लिए दंपती ने बेटे के खिलाफ कानूनी जंग छेड़ी है। करीब दो माह पहले बेटे के खिलाफ बच्चों से मारपीट और प्रताडि़त करने की रिपोर्ट लिखाने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो जिला कोर्ट में परिवाद दायर किया। इसमें क्षेत्रीय एसडीएस, एएसएपी, सीएसपी, टीआई लसूडिय़ा, एसआई सहित अन्य पांच पुलिसकर्मियों को पक्षकार बनाया गया है।

मंगलवार को विशेष अप सत्र न्यायाधीश सविता सिंह की कोर्ट ने सुनवाई के बाद सभी पक्षकारों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। परिवाद दायर करने वाले एडवोकेट नीरज सोनी के मुताबिक बंगलूरु में बड़ी आईटी कंपनी में बड़े पद पर काम करने वाले आरोपी विजेंद्र श्रीवास्तव पर बच्चों से मारपीट व प्रताडि़त करने के अलावा अश्लील फिल्म दिखाने का भी आरोप है। मामले में सीवीसी (चाइल्ड वेलफेयर कमेटी) ने भी जांच कर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज करने की अनुशंसा की थी। इस पर लसूडिय़ा पुलिस ने दंपती मंजु व प्रहलाद श्रीवास्तव की शिकायत पर १६ फरवरी को मारपीट सहित अन्य धारओं में केस दर्ज किए। सीवीसी की रिपोर्ट के बाद विजेंद्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में भी केस दर्ज किय गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned