सड़क पर घूम रहे जूनियर डॉक्टरों को बदमाशों ने पीटा, पांच घायल

सड़क पर घूम रहे जूनियर डॉक्टरों को बदमाशों ने पीटा, पांच घायल

Lakhan Sharma | Publish: Jul, 11 2019 11:04:41 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- पलासिया पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, एमवाय अस्पताल में चल रहा इलाज

 

इंदौर। एमजीएम मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों पर कल लाला रामनगर के बदमाशों ने हमला कर दिया। जूनियर डॉक्टर रात में घूमने निकले थे। तभी बदमाशों से कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट पर आ गई। बदमाशों ने जूनियर डॉक्टरों को पीटकर घायल कर दिया।

घटन पलासिया थाना क्षेत्र के सेंट पॉल स्कूल के पास की बताई जा रही है। यहां लालाराम नगर के चौराहे पर कुछ बदमाश बैठे थे। तभी यहां से एमजीएम मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे छोटू सिंह पिता सुरेश कुमार, अक्षय शर्मा पिता प्रभुदयाल, दीपेश पिता जगदीश, विक्रम पिता सुरेंद्र और घनश्याम पिता अर्जुन का गुजरना हुआ। बदमाशों ने इन्हें रोका और पूछताछ करने लगे कि यहां रात में क्यों घूम रहे हो। इसी पर छात्रों और उनकी बहस हो गई और मामला मारपीट में बदल गया। जूनियर डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी और जमकर पीटा। लात-ठूंसों और डंडों से मारपीट की गई। इधर, पलासिया पुलिस मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची और सुधीर नामक एक बदमाश को हिरासत में ले लिया। जूनियर डॉक्टर किसी को जानते नहीं थे जिसके चलते बाकी अन्य अज्ञात बदमाशों पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अब सुधीर से उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है। वहीं पांचों जूनियर डॉक्टरों का एमवाय अस्पताल की कैजुअल्टी में इलाज किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned