VIDEO : भगवान भोलेनाथ की शरण में पहुंचे कैलाश और आकाश, आधे घंटे तक गाए भजन

परदेशीपुरा स्थित गेंदेश्वर महादेव मंदिर पर उन्होंने अर्चना की।

By: हुसैन अली

Published: 01 Jul 2019, 02:01 PM IST

इंदौर. निगम अफसर को बैट से पीटने वाले विधायक पुत्र आकाश विजवर्गीय की रविवार को जमानत के बाद सोमवार को भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भगवान शंकर के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे। परदेशीपुरा स्थित गेंदेश्वर महादेव मंदिर पर उन्होंने अर्चना की। इसके बाद वे अपनी माताजी के प्रथम स्मरण के मौके पर मंदिर में चल रहे भजन में शामिल हुए। यहां करीब आधे घंटे तक वे भजनों में लीन रहे।

कैलाश विजयवर्गीय के साथ भाजपा नेता चंदू शिंदे भी मंदिर पहुंचे थे। पंडित ने उन्हें मंत्रोच्चार के बीच भगवान भोलेनाथ का अभिषेक करवाया। यहां से वे परदेशीपुरा मंदिर में चल रहे विशेष उत्सव में शामिल हुए। यहां वे भजन मंडली के साथ बैठ गए और आधे घंटे तक भजन करते रहे। उन्होंने यहां राम धुन के साथ भजन भी गाए। विधायक आकाश विजयवर्गीय भी भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंचे। भगवान को नमन करने के बाद वे भजनों में शामिल हुए।

indore

इतना बड़ा मुद्दा नहीं था

इससे पहले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बैटकांड मामले में कहा कि ये इतना बड़ा मुद्दा नहीं था जितना बना दिया गया है। आकाश और निगम अफसर दोनों कच्चे खिलाड़ी है। मैं पार्षद, मेयर और विभागीय मंत्री रहा हूं। अगर सरकार ने बारिश में आवासीय भवन गिराने का कोई ओश जारी किया है तो यह उनकी गलती है। जब किसी जर्जर इमारत को गिराते है तो पहले वहां रहने वालों के लिए व्यवस्था की जाती है। अफसरों को इतना अहंकार नहीं होना चाहिए।

रविवार को ही मिली है जमानत

गौरतलब है कि बीते दिनों जोनल अफसर धीरेंद्र बायस और असीत खरे गंजी कंपाउंड स्थित खतरनाक मकान तोडऩे पहुंचे थे। यहां अचानक विधायक आकाश विजयवर्गीय पहुंच गए और बैट से धीरेंद्र बायस को पीट दिया। पुलिस ने केस दर्ज किया और विधायक को कोर्ट ने जेल भेज दिया। रविवार को ही वे जमानत पर बाहर अए हैं।

Show More
हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned