scriptबीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ-दिग्विजय को बताया ‘चुन्नू-मुन्नू’, देखें वीडियो | Kailash called Digvijay-Kamalnath an artist and compared Chunnu-Munnu | Patrika News

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ-दिग्विजय को बताया ‘चुन्नू-मुन्नू’, देखें वीडियो

locationइंदौरPublished: Oct 15, 2020 02:38:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सांवेर में बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ-दिग्विजय पर तीखा तंज, दोनों को बताया प्रदेश का ‘चुन्नू-मुन्नू’…

chunnu_munnu.png

इंदौर. मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है सियासत की जंग तेज होती जा रही है और सियासत की जंग में शब्दों के तीखे बाण छोड़े जा रहे हैं। उपचुनाव की जंग में बयानों की लड़ाई में अब बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की भी एंट्री हो गई है। कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर प्रदेश की सियासत एक बार फिर गर्मा सकती है। कैलाश विजयवर्गीय ने चुनावी सभा में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को मध्यप्रदेश का चुन्नू मुन्नू कहते हुए जमकर निशाना साधा।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/smzhpk3iZHI

दिग्विजय-कमलनाथ मध्यप्रदेश के चुन्नू-मुन्नू – कैलाश
बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सांवेर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये दोनों चुन्नू-मुन्नू दिग्विजय सिंह और कमलनाथ बहुत ही कलाकार हैं। जब मैं 2018 के विधानसभा चुनावों के प्रचार पर जाता था तो हैलीकॉप्टर से देखता था कि चुन्नू-मुन्नू की सभा में काफी कम भीड़ होती थी, किसी सभा में 50 लोग नजर आते थे किसी में 100 लोग, इनकी सभा में जनता आती ही नहीं थी। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सभा में भीड़ न आता देख दोनों ने सिंधियाजी को पकड़ा और अपना वचनपत्र थमा दिया। सिंधिया जी खानदानी आदमी हैं राजा महाराजा के परिवार से हैं वो भी चुन्नू-मुन्नू की बातों में आ गए और बाहें ऊंची करके कह दिया कि किसानों का दो लाख रुपए तक का कर्जा माफ होगा लेकिन जब कमलनाथ की सरकार बनी और महीनों बीत गए और किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ तो सिंधिया जी ने कमलनाथ से कहा कि आपने पूरे प्रदेश में मुझसे कहलवाया कि किसानों का कर्जामाफ होगा तो आखिर कर्जा माफ क्यों नहीं हुआ जिस पर कमलनाथ प्रदेश का खजाना खाली होने का बहाना बनाते और बात को टाल देते। जनता से कर्जमाफी का वादा करके कमलनाथ और दिग्विजय दोनों मुख्यमंत्री बन गए और प्रदेश ट्रांसफर उद्योग शुरू कर दिया। एक ट्रांसफर कर रहा था और दूसरा नोट गिर रहा था। जब सिंधिया जी की बात नहीं सुनी गई तो वो जनता की बात को लेकर बीजेपी के साथ आ गए और चुन्नू-मुन्नू की दुकान बंद हो गई।

कमलनाथ के आरोपों पर बोले कैलाश
वहीं कमलनाथ के सीएम शिवराज सिंह चौहान को नालायक कहे जाने के बयान पर भी कैलाश ने कमलनाथ पर निशाना साधा। कैलाश ने कहा कि जो कई साल तक केन्द्रीय मंत्री रहा, प्रदेश का मुख्यमंत्री रहा वह इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है इन शब्दों से कमलनाथ के व्यक्तित्व और चरित्र का पता चलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो