scriptकैलाश की फिर फिसली जुबान : बोले – शुद्धता का ध्यान रखें महिलाएं, नहीं तो पड़ेगा सोटा | Kailash Said - Women Sould take Care of Purity, God will Punish | Patrika News

कैलाश की फिर फिसली जुबान : बोले – शुद्धता का ध्यान रखें महिलाएं, नहीं तो पड़ेगा सोटा

locationइंदौरPublished: Nov 26, 2019 10:58:33 am

Submitted by:

Mohit Panchal

पितरेश्वर हनुमानधाम के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव बैठक में बोले
 

कैलाश की फिर फिसली जुबान : बोले - शुद्धता का ध्यान रखें महिलाएं, नहीं तो पड़ेगा सोटा

कैलाश की फिर फिसली जुबान : बोले – शुद्धता का ध्यान रखें महिलाएं, नहीं तो पड़ेगा सोटा

इंदौर। विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की जुबान एक बार फिर फिसल गई। पितरश्वर हनुमान मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर हुई बैठक में वे बोले- महिलाओं को शुद्धता का ध्यान रखना चाहिए, नहीं तो बजरंग बली का सोटा पड़ता है।
पितृ पर्वत पर पितरेश्वर हनुमानधाम बनकर तैयार हो गया है जिस पर 72 फीट ऊंची व 72 फिट चौड़ी अष्टधातु की हनुमानजी की प्रतिमा तैयार हो गई है। विश्व की सबसे बड़ी हनुमान प्रतिमा का महाप्राण प्रतिष्ठा महोत्सव २४ से 28 फरवरी के बीच होगा। इसके चलते रवींद्र नाट्यगृह में कल एक बैठक हुई जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, देवास सांसद महेंद्र सोलंकी, अन्ना महाराज, दादू महाराज, रामगोपालदास महाराज, राधे-राधे बाबा, कृष्णमुरारी मोघे, विधायक रमेश मेंदोला व आकाश विजयवर्गीय व कई लोग मौजूद थे।
चर्चा में विजयवर्गीय ने कहा कि मैं जब मेयर था, तब ज्योतिष व वास्तु शास्त्रियों का सम्मेलन हुआ था। उस दौरान एक वास्तु शास्त्री ने कहा था कि शहर में पितृ दोष है। पश्चिम क्षेत्र हलका है, जिसे ठीक किया जाए। हमने वहां पितृ पर्वत का निर्माण किया, तब से शहर का लगातार विकास हो रहा है। इस बीच उनकी जुबान फिसल गई। कहना था कि महिलाओं को मासिक धर्म के समय मंदिर से दूर रहना चाहिए। वह शुद्धता का ध्यान रखें नहीं तो बजरंग बली का सोटा पड़ेगा। वह महोत्सव का हिस्सा न बनें। ये सुनते ही मौजूद लोग इधर-उधर देखने लगे।
विधानसभा की तैयारी कर रहे हो क्या?
विजयवर्गीय ने महोत्सव को लेकर नेताओं से सहयोग व अपनी भूमिका पूछी। जिला भाजयुमो अध्यक्ष श्रवण चावड़ा का कहना था कि मैं पूरे देपालपुर के हनुमान मंदिरों में चोला चढ़ाऊंगा और प्रसाद वितरण कराऊंगा।
इस पर वे बोले कि क्यों विधानसभा की तैयारी कर रहे हो क्या? ये सुनकर जमकर ठहाके लगे। गोलू शुक्ला ने ११ लाख रुपए का सहयोग करने को कहा तो अजा मोर्चा अध्यक्ष राजेश शिरोडकर ने ३ नंबर विधानसभा के सभी हनुमान मंदिरों पर भगवा पताका फहराने और एक लाख रुपए देने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो