बजरबट्टू में कैलाश ने कहा, BJP इंडिया जैसी टीम, कांग्रेस केन्या, राहुल 13वें खिलाड़ी

इसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के वेश में आकर एक बार फिर विवादित बयान दिया।


इंदौर.
बजरबट्टू सम्मेलन के लिए एक बार फिर शहर के अफसरों को बजरबट्टू बनना पड़ा। रंगपचंमी की पूर्व संध्या पर मल्हारगंज (छोटे गणपति मंदिर) में बजरबट्टू सम्मेलन हुआ। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के वेश में आकर एक बार फिर विवादित बयान दिया।
उन्होंने कहा, भाजपा की स्थिति भारत जैसी है जो नम्बर 1 पर है, और कांग्रेस केन्या बन गई है। राहुल गांधी अब उनकी टीम के 13 वें खिलाड़ी हैं। बीच सड़क पर होने वाले आयोजन के लिए टोरी कॉर्नर से होकर राजबाड़ा की ओर जाने वालों को संकरी गलियों से गुजरना पड़ा। बजरबट्टू के लिए मल्हारगंज चौराहे से ही ट्रैफिक को मोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: बीजेपी ऑफिस पर बम से हमला, कैलाश विजयवर्गीय बाल-बाल बचे

जिससे वाहन चालकों के साथ रहवासियों को भी ट्रैफिक जाम से दो-चार होना पड़ा। गुरुवार रात्रि 10 बजे बजरबट्टू सम्मेलन के अंतर्गत एक जुलूस खजूरी बाजार से शुरू हुआ था, लेकिन रात्रि 9 बजे से ही पूरा मार्ग बंद कर दिया।



मल्हारगंज थाने के सामने के हिस्से पर तो सुबह 8 बजे से ही आवागमन जबरिया बंद कर दिया। इससे सराफा, गौराकुंड, से होकर राजबाड़ा की ओर आने वालों को जवाहर मार्ग और सुभाष मार्ग से घूमकर जाना पड़ा। इस दौरान सबसे ज्यादा दिक्कत  उन लोगों को हुई जो सराफा आए थे।

यह भी पढ़ें-
#Blackmoney बचाने में जुटे इंदौरी, लोगों ने रातों रात लिया चौंकाने वाला फैसला

Kailash vijayvargiya controversial program
( इस अवतार में भी नजर आ चुके हैं कैलाश)

रांग साइड से निकाला
उल्टी दिशा में गए इस जुलूस के कारण गौराकुंड, यशवंतगंज, कुंअर मंडली, मोरसली गली, जूनी कसेरा बाजार, किदवई मार्ग, अहिल्यापुरा मेनरोड, छीपा बाखल, ब्राह्मण ग्वाड़ी, सुभाष चौक, यशोदामाता मंदिर मार्ग, तम्बोली बाखल के रहवासियों को भी परेशान होना पड़ा।
Show More
Kamal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned