बड़ी खबर : कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर से चुनाव लडऩे से किया इनकार

बड़ी खबर : कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर से चुनाव लडऩे से किया इनकार

Hussain Ali | Publish: Apr, 17 2019 11:45:57 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

ट्वीट कर दी जानकारी, कहा पहले देश, फिर पार्टी और आखिर में खुद

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार सुबह ट्वीट कर चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल की जनता मोदी के साथ खड़ी है और मेरा कर्तव्य है कि मैं वहां मौजूद रहूं।

मंगलवार को कांग्रेस ने पंकज संघवी के रूप में अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है, लेकिन भाजपा में अभी भी असमंजस है। आज सुबह इंदौर भाजपा की राजनीति में हलचल उस वक्त पैदा हो गई, जब सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इंदौर से चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया। कैलाश के इंकार के बाद अब मालिनी गौड़, रमेश मेंदोला और शंकर लालवानी का नाम चर्चाओं में आ गया है। ये भी संभावनाएं लगाई जा रही हैं कि दिल्ली से किसी बड़े नाम का ऐलान हो सकता है।

कैलाश विजयवर्गीय ने यह लिखा है अपने ट्वीट

इंदौर की जनता, कार्यकर्ता व देशभर के शुभचिंतकों की इच्छा है कि मैं लोकसभा चुनाव लडूं, पर हम सभी की प्राथमिकता समृद्ध और समर्थ भारत के लिए नरेंद्र मोदी को पुन: पीएम बनाना है। पश्चिम बंगाल की जनता मोदीजी के साथ खड़ी है, मेरा बंगाल में रहना कर्तव्य है, अत: मैंने चुनाव न लडऩे का निर्णय लिया है। जहां सवाल देशहित व पार्टीहित का हो वहां स्वयं का कोई महत्व नहीं रह जाता। आशा है कि आप भी देशहित व पार्टीहित के मेरे निर्णय से सहमत होंगे व पार्टी जिन्हें भी प्रत्याशी बनाएगी उनकी जीत के लिए जी जान से जुट जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned