scriptबड़ी खबर : कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर से चुनाव लडऩे से किया इनकार | kailash vijayvargiya refuse to fight election from indore | Patrika News

बड़ी खबर : कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर से चुनाव लडऩे से किया इनकार

locationइंदौरPublished: Apr 17, 2019 11:45:57 am

ट्वीट कर दी जानकारी, कहा पहले देश, फिर पार्टी और आखिर में खुद

kailash

बड़ी खबर : कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर से चुनाव लडऩे से किया इनकार

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार सुबह ट्वीट कर चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल की जनता मोदी के साथ खड़ी है और मेरा कर्तव्य है कि मैं वहां मौजूद रहूं।
मंगलवार को कांग्रेस ने पंकज संघवी के रूप में अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है, लेकिन भाजपा में अभी भी असमंजस है। आज सुबह इंदौर भाजपा की राजनीति में हलचल उस वक्त पैदा हो गई, जब सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इंदौर से चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया। कैलाश के इंकार के बाद अब मालिनी गौड़, रमेश मेंदोला और शंकर लालवानी का नाम चर्चाओं में आ गया है। ये भी संभावनाएं लगाई जा रही हैं कि दिल्ली से किसी बड़े नाम का ऐलान हो सकता है।
कैलाश विजयवर्गीय ने यह लिखा है अपने ट्वीट

इंदौर की जनता, कार्यकर्ता व देशभर के शुभचिंतकों की इच्छा है कि मैं लोकसभा चुनाव लडूं, पर हम सभी की प्राथमिकता समृद्ध और समर्थ भारत के लिए नरेंद्र मोदी को पुन: पीएम बनाना है। पश्चिम बंगाल की जनता मोदीजी के साथ खड़ी है, मेरा बंगाल में रहना कर्तव्य है, अत: मैंने चुनाव न लडऩे का निर्णय लिया है। जहां सवाल देशहित व पार्टीहित का हो वहां स्वयं का कोई महत्व नहीं रह जाता। आशा है कि आप भी देशहित व पार्टीहित के मेरे निर्णय से सहमत होंगे व पार्टी जिन्हें भी प्रत्याशी बनाएगी उनकी जीत के लिए जी जान से जुट जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो