scriptइंदौर ग्रामीण में होगी कमलनाथ की सभा | Kamal Nath Sabha will be in Indore village | Patrika News

इंदौर ग्रामीण में होगी कमलनाथ की सभा

locationइंदौरPublished: Aug 25, 2018 10:54:56 am

Submitted by:

Uttam Rathore

जिला कांग्रेस के आग्रह पर मिली सहमति और आज बुलाई बैठक, भाजपा सरकार के खिलाफ होगा हिसाब दो…जवाब दो आंदोलन

 District Congress

इंदौर ग्रामीण में होगी कमलनाथ की सभा

इंदौर.
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ की सभा जल्द ही इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में होने वाली है, क्योंकि जिला कांग्रेस कमेटी के आग्रह पर उन्होंने सभा रखने की सहमति दे दी है। इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में आने वाली चार विधानसभा सांवेर, देपालपुर, राऊ और महू में से सभा कहां पर रखना है। इसको लेकर आज गांधी भवन में जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में बैठक बुलाई गई है। इसमें जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव मौजूद रहेंगे।
बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष, विधायक, पूर्व विधायक, ब्लॉक अध्यक्ष और मोर्चा संगठन अध्यक्ष को बुलाया गया है जो कि पीसीसी चीफ की सभा को लेकर स्थान, तारीख और समय तय करने के लिए विचार-विमार्श करेंगे। इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर भाजपा सरकार के खिलाफ चलाए जाने वाले आंदोलन हिसाब दो…जवाब दो…की रणनीति बनाने को लेकर भी चर्चा करेंगे।
जिला अध्यक्ष यादव ने कहा कि पिछले दिनों देवास आए प्रदेशाध्यक्ष नाथ से आग्रह किया गया था कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर और कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के लिए आपकी सभा का आयोजन इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में होना चाहिए। इस आग्रह पर उन्होंने इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में सभा रखने की सहमति दे दी है, लेकिन अभी तारीख नहीं बताई है। जल्द ही सभा की तारीख, स्थान और समय तय हो जाएगा। इंदौर ग्रामीण की चारों विधानसभा में सभा कहा रखना है इसके लिए विचार-विमर्श आज की बैठक में किया जाएगा।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर 26 अगस्त से 5 सितंबर तक भाजपा सरकार के खिलाफ हिसाब दो…जवाब दो…आंदोलन चलाया जाएगा। इस दौरान सरकार से हिसाब मांगा जाएगा कि जनता के लिए क्या किया? और अगर कुछ किया है, तो इसका जवाब दो। यह आंदोलन ब्लॉक स्तर पर चलाया जाएगा। जिन किसानों पर कर्ज है उनके फॉर्म भी ब्लॉक स्तर पर भराए जाएंगे। बैठक में कांग्रेसजनों को निर्देशित किया जाएगा कि प्रत्येक बूथ की मतदाता सूची में फर्जी नामों पर आपत्ति लेकर हटाने का काम करें। साथ ही नए नाम जोडऩे का अभियान चलाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो