scriptअनोखा प्रदर्शन : भाजपा कार्यकर्ताओं ने कराया सड़क पर ‘कमलनाथ-दिग्विजय’ से आइटम नंबर उड़ाए नोट, देखें वीडियो | Kamalnath comment on Imarti BJP Scheduled Front unique performance | Patrika News

अनोखा प्रदर्शन : भाजपा कार्यकर्ताओं ने कराया सड़क पर ‘कमलनाथ-दिग्विजय’ से आइटम नंबर उड़ाए नोट, देखें वीडियो

locationइंदौरPublished: Oct 20, 2020 03:51:41 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मंत्री इमरती देवी को लेकर की गई कमलनाथ की टिप्पणी के विरोध में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने जताया विरोध, अनोखे ढंग से किया प्रदर्शन..

virodh.png

इंदौर. मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान के विरोध में बीजेपी ने हमला बोला है। प्रदेशभर में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता कमलनाथ के बयान के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और इसी कड़ी में इंदौर शहर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने सड़क पर उतरकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। शहर के कलेक्टर चौराहे पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और कमलनाथ और दिग्विजय का मुखौटा लगाकर आइटम गर्ल बनकर सड़क पर डांस किया। इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने डांस कर रहे कार्यकर्ताओं पर जमकर नोट भी उड़ाए।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का अनूठा विरोध प्रदर्शन
कलेक्टर चौराहे पर हाथ में बैनर पोस्टर लेकर चल रहे बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए बयान की निंदा करते हुए बयान को अशोनीय बताया और कहा कि इस बयान की जितनी निंदा की जाए कम है। बयान के विरोध में अनोखा विरोध करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का मुखौटा लगाकर सड़क पर आइटम गर्ल की तरह डांस किया और साथ ही चल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन पर नोट उड़ाए। विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक कमलनाथ अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगते वो लगातार विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/vaRXHqn0bOA

‘बयान के लिए माफी मांगें कमलनाथ’
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष राजेश शिरोडकर ने कमलनाथ के बयान पर कहा है कि भाजपा की संस्कृति इस तरह से विरोध प्रदर्शन करने की नहीं है लेकिन जिस तरह से पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश सरकार की मंत्री इमरती देवी को लेकर अर्यादित टिप्पणी की है और उन्हें आइटम कहा है हम उसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम उनसे पूछना चाहते हैं कि अगर कोई उनके परिवार के सदस्यों के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग करे तो उन्हें कैसा लगेगा ? और वही एहसास दिलाने के लिए हमने कमलनाथ का मुखौटा लगाकर आइटम गर्ल बनाकर डांस कराया है।

क्या है मामला?
बता दें कि गुरुवार को ग्वालियर के डबरा में चुनावी सभा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की मंत्री इमरती देवी को लेकर अमर्यादित बयान दिया था। सभा में कमलनाथ ने इमरती देवी का नाम लिए बगैर कहा था कि हमारे राजे (कांग्रेस प्रत्याशी) तो सीधे-सादे और सरल हैं। ये उसके जैसे नहीं हैं। मैं क्यों उसका नाम लूं। इतने में सभा में मौजूद लोगों ने चिल्लाकर इमरती देवी का नाम लिया था और इसके बाद कलमनाथ ने हंसते हुए तंज कसते हुए कहा था कि आप लोग तो सभी उसे जानते हैं कि वो क्या आइटम है। कमलनाथ के इस बयान के बाद बीजेपी उन पर हमलावर है और प्रदेशभर में उनके खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो