scriptकपिल शर्मा शो के राइटर से इंदौर में ठगी | Kapil Sharma's show writer cheated in Indore | Patrika News

कपिल शर्मा शो के राइटर से इंदौर में ठगी

locationइंदौरPublished: Oct 16, 2019 11:08:22 am

Submitted by:

Manish Yadav

दोस्त ने प्रॉपर्टी के नाम पर 42 लाख ठगे, उनसे प्रॉपर्टी खरीदने के मामले में ग्यारंटर बनने को कहा था। दोस्तों ने भरोसे में लेकर कागजातों पर साइन कराए और बैंक से लाखों रुपए का लोन ले लिया।

दोस्त से गुजरात जाने के लिए मांगी कार, वापस मांगी तो देने से कर दिया इंकार, जानें क्या है मामला

दोस्त से गुजरात जाने के लिए मांगी कार, वापस मांगी तो देने से कर दिया इंकार, जानें क्या है मामला

इंदौर ।
कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के राइटर के साथ इंदौर में ठगी हो गई है। बताया जाता है कि आरोपित उनके दोस्त ही हैं। दोस्तों ने भरोसे में लेकर कागजातों पर साइन कराए और बैंक से लाखों रुपए का लोन ले लिया।
जब बैंक में किस्त जमा नहीं हुई तो राइटर के पास बैंक का लेटर पहुंचा। इसके बाद सारे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार मिलिंद शैंडे निवासी एम आर 11 शिव वाटिका की शिकायत पर गुरदीपसिंह, रणवीर सिंह उर्फ रिक्की दोनों निवासी गुरुनानक कालोनी, राजकुमार मीणा बैंक मैनेजर आन्ध्रा बैंक छावनी और आनन्द निवासी प्रगति नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआई नरेंद्रसिंह रघुवंशी ने बताया कि आरोपित दोस्त हैं। उन्होंने उनसे प्रॉपर्टी खरीदने के मामले में ग्यारंटर बनने को कहा था। दोस्त होने के कारण उन्होंने हामी भर ली। कुछ महिनों बाद पता चला कि उनके नाम पर प्रॉपर्टी खरीदी गई। इस पर 35 लाख रुपए का लोन लिया था। उन्होंने इस बारें में जब बैंक के अफसरों से बात की तो उन्होंने भी उन्हें ही दोषी बताया। इसके बाद उन्हें यह भी पता चला कि उस प्रापर्टी के आधार पर कार खरीदी गई और सात लाख रुपए का लोन लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो