scriptकरणी सेना ने फिर भरी हुंकार, अलसबुह निकले विरोध करने | Karani Sena rally against SC-ST Act | Patrika News

करणी सेना ने फिर भरी हुंकार, अलसबुह निकले विरोध करने

locationइंदौरPublished: Sep 16, 2018 11:44:26 am

Submitted by:

amit mandloi

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में करणी सेना की रैली, सुबह विजय नगर चौराहे से उज्जैन के लिए रवाना हुआ काफिला

karni sena

करणी सेना ने फिर भरी हुंकार, अलसबुह निकले विरोध करने

इंदौर. फिल्म पद्मावत का विरोध करके देशभर में चर्चा में आई करणी सेना ने एससी-एसटी एक्ट के विरोध का झंडा उठाया है। एससी-एसटी एक्ट और आरक्षण के विरोध में आज उज्जैन में होने जा रहे संत देवकीनंदन ठाकुर के सम्मेलन के लिए इंदौर से बड़ी संख्या में राजपूत समाजजन भी गए। इस सम्मेलन के लिए करणी सेना सहित अलग-अलग संगठनों के कार्यकर्ता, समाज के वरिष्ठजन और युवा रैली के रूप में निकले। इसके चलते कुछ देर के लिए चौराहे पर जाम की स्थिति बन गई।
एससी-एसटी एक्ट पर पूरे देश में आग भड़क रही है। सवर्ण समाज इसका जमकर विरोध कर रहा है। इस मुद्दे पर संत देवकीनंदन की गिरफ्तारी के बाद तो आग और भी तेज हो गई। आज उज्जैन में उनका सम्मेलन होने जा रहा है, जिसे महाबवंडर का नाम दिया गया है। इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नेतृत्व में समाज की बड़ी रैली विजयनगर चौराहे से निकाली गई। रैली में हजारों लोग शामिल थे और चौराहे पर इतनी भीड़ लग गई कि काफी देर के लिए आम ट्रैफिक रुका रहा।
karni sena indore
बाइक, जीप और आयशर भी

रैली में जाने के लिए जिसे जो वाहन मिला उससे निकल पड़े। रैली में सैकड़ों बाइक, चार पहिया वाहन, जीप और आयशर तक नजर आ रही थीं। इन सभी वाहनों पर भगवा ध्वज लहरा रहा था और सवार समाजजनों ने एससी-एसटी एक्ट और आरक्षण पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।
सरकार को दिखाएंगे ताकत

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष रितुराज सिंह सिसौदिया ने बताया कि इंदौर से 20 हजार लोगों को ले जाने का लक्ष्य है। सभी को विजय नगर चौराहे पर जमा होने को कहा था। यहां से रैली के रूप में उज्जैन जा रहे हैं। राजपूत समाज, एक्ट और आरक्षण का पुरजोर विरोध करता है और सरकार को इस बार समाज की ताकत दिखाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो