कासलीवाल ट्रॉफी फुटबॉल स्पर्धा

कासलीवाल ट्रॉफी फुटबॉल स्पर्धा

Anil Phanse | Publish: Aug, 12 2018 11:15:22 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

माउंट लिटेरा जी स्कूल अगले दौर में

इंदौर। डेली कॉलेज में खेले जा रहे 34वें कासलीवाल ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट में माउंट लिटेरा जी स्कूल ने चोइथराम स्कूल नॉर्थ कैम्पस को 3-0 से हरा दिया। गर्व ने 2 तथा मिहिर शर्मा ने 1 गोल किया। गर्व को ‘मैन ऑफ़ द मैच’ चुना गया। एक अन्य मैच में दिल्ली पब्लिक स्कूल ने अग्रवाल पब्लिक स्कूल को 3-1 से हराया। दिल्ली पब्लिक स्कूल की ओर से अवनीश वर्मा, विहारल और आयुष ने 1-1 गोल किया। अग्रवाल पब्लिक स्कूल की ओर से एकमात्र गोल नितिन तिवारी ने किया। पूल-सी का मैच शिशुकुंज स्कूल तथा इंदौर पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। यह मैच 1-1 गोल से बराबर रहा। शिशुकुंज की ओर से नासिर तथा इंदौर पब्लिक स्कूल की ओर से उदय सिंह ने गोल किया। पूल-डी में डेली कॉलेज की टीम ने दिगंबर पब्लिक स्कूल का हराया।

निधि, ऐलिना व लक्षिता को स्वर्ण
इंदौर। जिला शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित राज्य शालेय खेलों के तहत कराते स्पर्धा में इंदौर के खिलाडिय़ों ने अनेक वर्गो में स्वर्ण पदक जीते। वहीं सॉफ्टबॉल व खो-खो स्पर्धा में भी जीत का सिलसिला जारी रहा। कराते स्पर्धा में इंदौर की निधि सोलंकी ने 36 किग्रा भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। इंदौर की ऐलिना 48 किग्रा तथा लक्षिता 52 किग्रा भार वर्ग में पहले स्थान पर रही। मेजबान शहर की सपना चौहान व जानवी शर्मा रजत पदक जीतने मे सफल रही। राधिका के नाम कांस्य पदक रहा। दूसरे दिन भी खो-खो के मुकाबलों में इंदौर का दबदबा बरकरार रहा। बालिका वर्ग के लीग मैच में इंदौर ने नर्मदापुरम को 1 पारी व 10 अंक से तथा दूसरे मैच में उज्जैन को 1 पारी व 5 अंक से मात देकर सेमीफायनल के लिए अपना स्थान लगभग पुख्ता कर लिया है। बालक वर्ग के लीग मैच में आदिवासी विकास ने ग्वालियर को 1 अंक से तथा जबलपुर ने रीवा को 1 पारी व 9 अंको से हराया।

अनय राज्य स्पर्धा में विजेता
इंदौर। राजा राममोहन राय बैंडमिंटन एकेडमी (आरआरएमआर) के प्रतिभाशाली खिलाड़ी अनय सिरपुरकर ने छत्तीसगढ में हुई 18 वी सीनियर बैंडमिंटन स्पर्धा में खिताब अपने नाम किया। एकेडमी की ही अरूणी चौहान महिला युगल वर्ग में उपविजेता रही। साथ ही इस स्पर्धा में अरूणी व अनय मिश्रित युगल वर्ग के सेमीफायनल तक खेले। इस सफलता पर एकेडमी के संचालक नितिन सिरपुरकर व अन्य पदाधिकारीयों व कोचेस ने बधाई दी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned