scriptPHOTOS: अपने पति से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, एयरपोर्ट पर वेलकम करने पहुंचे विक्की कौशल | katrina kaif spotted at airport, vicky kaushal indore news | Patrika News

PHOTOS: अपने पति से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, एयरपोर्ट पर वेलकम करने पहुंचे विक्की कौशल

locationइंदौरPublished: Jan 08, 2022 02:59:35 pm

Submitted by:

Manish Gite

पिछले माह ही हुई थी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी…।

cat5.jpg

इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में शूटिंग कर रहे हैं। वे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में व्यस्त हैं। कुछ समय पहले ही विक्की कौशल और कैटरीना ने सात फेरे लिए। कैटरीना शादी के बाद अपनी पति विक्की से मिलने इंदौर पहुंची। इससे पहले देर रात को मुंबई एयरपोर्ट से वे रवाना हुई थी। इंदौर पहुंचने पर कैटरीना की एक झलक पाने के लिए कई फैंस भी पहुंच गए थे।

इंदौर में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त विक्की कौशल ने रात को ही एयरपोर्ट पर पत्नी कैटरीना कैफ का वेलकम किया। वे उन्हें एयरपोर्ट पर लेने पहुंच गए थे। इस दौरान कुछ फैंस को कैटरीना के आने की खबर लग गई थी। कई फैंस एयरपोर्ट के बाहर कैटरीना को देखने के लिए काफी देर तक इंतजार करते रहे।

 

 

cat4.jpg

नए लुक में नजर आई कैटरीना

इंदौर आने से पहले कैटरीना शुक्रवार देर रात को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। कटरीना ने अपने एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आई। ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। इंस्टाग्राम पर एक फोटोग्राफर ने कैटरीना की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कटरीना कैफ इंदौर के लिए रवाना हुई हैं, जहां विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले कैटरीना अपने पति विकी कौशल को एयरपोर्ट छोड़ने आई थीं। जब विक्की इंदौर के लिए रवाना हो रहे थे। दोनों ने मास्क लगा रखा था। कैटरीना ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना था। वहं विक्की ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी थी।

 

 

cat3.jpg

इंदौर में इंतजार कर रहे दर्शक

इधर, इंदौर के राजबाड़ा समेत आसपास की कई लोकेशन पर विक्की कौशल शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म कलाकारों को देखने के लिए दर्शन उमड़ रहे हैं। कैटरीना कैफ की खबर मिलने पर भी बड़ी संख्या में कई लोग एयरपोर्ट पहुंचे। कैटरीना एयरपोर्ट से विक्की के साथ बाहर निकलते हुए नजर आई।

 

यह भी पढ़ेंः

शादी के बाद यहां की गलियों में घूमने आए विक्की कौशल, बधाई पर दिया ऐसा रिएक्शन

cat1.jpg
विक्की कौशल 21 दिसंबर से अपनी आने वाली फिल्म लुका-छुपी-2 की शटिंग इंदौर और उसके आसपास के क्षेत्रों में कर रहे हैं। जब वे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तो कई लोगों ने उन्हें शादी की बधाई दी थी, जिस पर उन्होंने थम दिखकर अभिवादन किया था। विक्की यहां जनवरी अंत तक शूटिंग में व्यस्त रहेंगे।
लुका-छिपी-2 (film luka chuppi 2)

cat2.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x852okk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो