scriptkhelo india: खेलो इंडिया के लिए तैयार है इंदौर, वेलकम ड्रिंक से करेंगे स्वागत-सत्कार | khelo india youth games 2023 indore | Patrika News

khelo india: खेलो इंडिया के लिए तैयार है इंदौर, वेलकम ड्रिंक से करेंगे स्वागत-सत्कार

locationइंदौरPublished: Jan 20, 2023 11:36:04 am

Submitted by:

Manish Gite

khelo india youth games 2023- इंदौर को मिली है खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी…। ऐसी है तैयारी…।

indore-1.png

इंदौर। 30 जनवरी से शुरू हो रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी के लिए इंदौर तैयार है। मेजबानी में खिलाड़ियों का वेलकम ड्रिंक से स्वागत-सत्कार होगा। आयोजन के लिए व्यापक व्यवस्थाएं की गई हैं।

गुरुवार को खेलो इंडिया कार्यक्रम की वरिष्ठ निदेशक एकता विश्नोई ने इन व्यवस्थाओं की सराहना करते हुए कहा कि देश के सबसे स्वच्छतम शहर में जिस तरह से व्यवस्थाएं की गई हैं, उससे लग रहा है कि इंदौर का आयोजन प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश का सर्वश्रेष्ठ आयोजन बनेगा। यह कार्यक्रम उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए एक बेहतर प्लेटफॉर्म है। इससे युवा खिलाड़ियों को इंटरनेशनल स्तर पर तैयार होने का मौका मिलता है। बैठक में आयोजन स्थल की व्यवस्थाओं, भोजन, परिवहन, आवास आदि की समीक्षा की गई।

बैठक में संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने कहा कि इस आयोजन में आने वाले सभी खिलाड़ी और ऑफिशियल हमारे मेहमान हैं। इन सभी का इंदौर की परंपरा के अनुरूप स्वागत किया जाएगा। आयोजन स्थल व खिलाड़ियों के आवास स्थल होटलों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। मेडिकल व फिजियोथेरेपिस्ट की टीमें रहेंगी। जीरो वेस्ट की व्यवस्था रहेगी।

 

हेल्प डेस्क बनाई गई

बैठक में कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी. ने बताया कि खिलाड़ियों के आगमन के समय रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और एयरपोर्ट पर इंदौर की परंपरा के अनुरूप स्वागत किया जाएगा। वेलकम ड्रिंक दी जाएगी। खिलाड़ियों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क बनाई गई है। बैठक में अपर कलेक्टर अजयदेव शर्मा, राजेश राठौर सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो