scriptपहली मंजिल की बालकनी से गिरा डेढ़ साल का बच्चा, इलाज के दौरान मौत | Kid fell down from the balcony death while treatment | Patrika News

पहली मंजिल की बालकनी से गिरा डेढ़ साल का बच्चा, इलाज के दौरान मौत

locationइंदौरPublished: Sep 27, 2022 05:47:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मां खाना बना रही थी और डेढ साल का बच्चा अपने 3 साल के भाई के साथ खेल रहा था..तभी हुई हादसा…

indore_child.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई है जो हर माता-पिता को अलर्ट करने वाली है। घटना इंदौर की है जहां खेलते खेलते एक डेढ़ साल का बच्चा पहली मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गया। पड़ोस में रहने वाली बच्ची ने तुरंत बच्चे को उठाया और उसकी मां को आवाज लगाई। जिसके बाद परिजन बच्चे को लेकर एणवाय अस्पताल पहुंचे जहां सोमवार की देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बच्चे की मां किचिन में खाना बना रही थी और डेढ साल का बच्चा अपने तीन साल के भाई के साथ खेल रहा था।

 

मां खाना बनाती रही और बेटे की आ गई मौत
घटना इंदौर की शिवधाम कॉलोनी की है, जहां रहने वाले शोभा सूर्यवंशी के डेढ़ साल के बेटे शशांक की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। बच्चे के पिता शोभा सूर्यवंशी ने बताया कि वो मूलत सागर जिले के रहने वाले हैं और करीब चार महीने पहले ही काम के सिलसिले में इंदौर में किराए का मकान लेकर रह रहे थे। उन्होंने बताया कि रविवार को पत्नी घर के किचिन में काम कर रही थी और डेढ़ साल का छोटा बेटा शशांक 3 साल के बड़े भाई लक्ष्य के साथ बालकनी के पास खेल रहा था। इसी दौरान खेलते खेलते शशांक बालकनी में चला गया और रैलिंग में से नीचे झांकने लगा। इसी दौरान शशांक रेलिंग के बीच से नीचे जा गिरा। जिस वक्त ये घटना हुई पड़ोस में ही रहने वाली बच्ची घर के बाहर खेल रही थी जिसने तुरंत शशांक को गोद में उठाया तो उसके सिर से खून निकल रहा था उसने चिल्लाकर शशांक की मां को बुलाया और पूरी बात बताई। जिसके बाद मां पड़ोसियों के साथ मिलकर शशांक को एमवाय अस्पताल पहुंचाया जहां सोमवार रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

हे भगवान ! जिन जुड़वां बच्चों को 5 दिन से ढूंढ रही थी, उन्हें पहले ही मार चुकी थी मां



परिजन ने लगाए गंभीर आरोप
वहीं शशांक की मौत के बाद उसके परिजन ने अस्पताल के डॉक्टर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शशांक की मौसी का आरोप है कि शशांक का सीटी स्कैन और बाकी सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई थी। रात में उसे अचानक उल्टियां होने लगीं। बाद में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे इंजेक्शन लगाया था। इसके बाद उसे होश ही नहीं आया। परिजनों का आरोप है कि इंजेक्शन के ओवरडोज के चलते बच्चे की मौत हुई है। उसके होंठ पर पांच टांके आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो