scriptदो नंबर से विधानसभा चुनाव लडऩे वाली बाला किन्नर ने घर में घुसकर की मारपीट | kinnar bala vaisvara crime | Patrika News

दो नंबर से विधानसभा चुनाव लडऩे वाली बाला किन्नर ने घर में घुसकर की मारपीट

locationइंदौरPublished: Jan 15, 2019 10:58:51 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– एमआईजी पुलिस ने की कार्रवाई
 

crime

संदिग्ध हाल में वृद्ध की मौत, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

इंदौर।
विधानसभा क्षेत्र क्रमांक दो से चुनाव लडऩे वाली किन्नर बाला वैसवारा ने कल रूस्तम का बगीचा में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ घर में घुसकर मारपीट की। पुलिस ने फरियादी बाला वैसवारा किन्नर के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

फरियादी तेजकुमार पिता मुद्दूलाल वर्मा निवासी रूस्तम का बगीचा ने एमआईजी थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि आरोपित बाला किन्नर और उसके साथियों ने घर में घुसकर उसके साथ गालीगलौच की। जब मना किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर बाला किन्नर निवासी शिवाजी नगर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी ने बताया कि जाते- जाते वे जान से मारने की धमकी देकर गए हैं।

– युवती को पीटा
उधर, लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के नरीमन पॉइंट पर कल विवाद हो गया। यहां से लसूडिय़ा थाने पहुंची युवती आयुषी व्यास ने हर्ष यादव, प्रिया गौड़, वैशाली पवार और पीयुष शर्मा पर गालियां देने और मारपीट करने का आरोप लगाया। आयुषी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो