राजीनामा से इंकार किया तो बदमाश ने किया चाकू से हमला

राजीनामा से इंकार किया तो बदमाश ने किया चाकू से हमला
राजीनामा से इंकार किया तो बदमाश ने मारा चाकू

Krishnapal Singh Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 09:04:17 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मल्हारगंज थाना क्षेत्र का मामला, केस में खर्च हो चुके रुपयों की मांग कर रहे थे आरोपी

 

थाने में दर्ज केस में राजीनामा नहीं करने की बात पर युवक पर बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। घायल व उसके साथी से बदमाश केस में खर्च हो चुके रुपए मांगने लगे। इंकार करने पर दोनों ने उनके वाहन में तोडफ़ोड़ कर दी। घायल हालत में दोनों थाने पहुंचे तो पुलिस ने फरार आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया।

टीआई संजय मिश्रा के मुताबिक फरियादी पवन पिता सोहनसिंह कौशल निवासी सांवरिया नगर ने आरोपी शुभम उर्फ सन्नी यादव निवासी कंडिलपुरा और चिंटू उर्फ बाबा निवासी जनता कॉलोनी के खिलाफ गुरूवार को केस दर्ज किया है। गुरूवार रात कंडिलपुरा मेन रोड पर आरोपियों ने फरियादी व कुणाल को रास्ते में रोक लिया। आरोपी उनसे थाने में रिपोर्ट लिखाने की बात पर राजीनामा करने का दबाव बनाने लगे। कहने लगे की तुमने जो रिपोर्ट लिखवाई है उससे हमारे २० हजार रुपए खर्च हो गए। आरोपी उक्त रुपयों की मांग करने लगे तो फरियादी ने देने से इंकार कर दिया। तब आरोपी शुभम ने चाकू से कुणाल के पेट के बांये तरफ वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। वहीं उसके साथी आरोपी चिंटू ने मारपीट कर ईंट से फरियादी के दोपहिया वाहन में तोडफ़ोड़ कर दी। हमले के बाद दोनों जान से मारने की धमकी देकर चले गए। जांच में पता चला है शुभम और चिंटू ने पूर्व में अपने साथियों पर दर्ज केस को लेकर फरियाद पर हमला किया है। शुभम पर दो अपराध पूर्व से दर्ज है। टीम दोनों की तलाश में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned