scriptमकान विवाद में दो युवकों को मारा चाकू | Knife attack two young men in house dispute | Patrika News

मकान विवाद में दो युवकों को मारा चाकू

locationइंदौरPublished: Jul 17, 2019 05:31:12 pm

छत्रीपुरा पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का केस

indore

मकान विवाद में दो युवकों को मारा चाकू

इंदौर. गंगवाल बस स्टैंड के पास बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि बदमाशों और घायल के बीच में एक मकान को लेकर विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर उनके बीच में कहासुनी हुई और बदमाशों ने हमला कर दिया। फिलहाल दोनों घायलों का इलाज चल रहा है।

MUST READ : नशे के लिए सीरप बेचते हुए दो गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार घायलों के नाम तरुण पिता कैलाश अहिरवार (20) निवासी रविदासपुरा, हर्ष उर्फ सोनू पिता रज्जू कटारिया (20) निवासी सैफीनगर है। इस मामले में पुलिस ने अन्ना पिता मनोहर धानक, सचिन पिता मनोहर धानक, कान्हा पिता मनोहर धानक, नाना उर्फ विश्वास पिता अशोक राठौर सभी निवासी समाजवादनगर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। टीआई संतोष यादव ने पुलिस को बताया कि आरोपित पहले सोनू के साथ ही एक ही मकान में रहते थे, लेकिन कुछ दिनों पहले ही वह नए घर में रहने के लिए आए हैं।

MUST READ : अब इंदौर के आईलैंड स्टेशन पर होगी एयरपोर्ट जैसी पार्किंग

उनका कहना था कि सोनू और उसका परिवार वहां पर आ गया, जिससे उन्हें मकान खाली करना पड़ा। मकान को छूटने के लिए उसे ही जिम्मेदार बता रहे हैं। इसी के चलते उनके बीच में विवाद चल रहा। कल सोनू अपने साथी तरुण के साथ में गंगवाल बस स्टैंड के पास खड़ा हुआ था। इसी दौरान आरोपित वहां पर आए और उससे विवाद करने लगे। उसने समझाने की कोशिश की। इस पर बदमाश ने उसके साथ मारपीट की और दोनों युवकों को चाकू मार दिया। उसे गंभीर हालत में इलाज लिए अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहाहै। चाकूबाजी की सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पहुंच गया। आरोपितों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

MUST READ : 56 दुकान की रबड़ी और हॉट डॉग में कितनी है कैलोरी, जानना है तो डाउनलोड करें ये मोबाइल ऐप

दूसरी बहन बताकर किया हमला

खजराना की शाहीबाग कॉलोनी में एक लडक़ी को बदमाश ने चाकू मार दिया। बताया जाता है कि उसे किसी और की बहन समझकर विवाद किया और चाकू मारकर भाग गया। पुलिस के अनुसार पप्पू उर्फ युसुफ पटेल पिता आलम पटेल निवासी ममता कालोनी खजराना की शिकायत पर शरीफ निवासी शाहीबाग कालोनी खजराना के खिलाफ केस दर्ज किया है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटी निलोफर पानी भरने के लिए गई थी । इसी दौरान आरोपित के बेटे ने शाहीबाग में रहने वाले दिलशाद पटेल को चाकू मारा। बेटी निलोफर को उसकी बहन समझकर गाली-गलौज करने लगा। उसका कहना था कि केस में बहुत रुपए लग गया। इसी बात कोलेकर आरोपित ने निलोफर को चाकू मार दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो