scriptमंत्री इमरती देवी के आश्वासन के बाद कोडवानी ने खत्म किया धरना | Kodavani ended the protest after the assurance of Minister Imrati Devi | Patrika News

मंत्री इमरती देवी के आश्वासन के बाद कोडवानी ने खत्म किया धरना

locationइंदौरPublished: Oct 14, 2019 05:41:48 pm

कोडवानी को मंत्री ने आश्वासन दिया है कि 17 तारीख को प्रभारी मंत्री बाला बच्चन के साथ उनकी बैठक करवाएंगे।

मंत्री इमरती देवी के आश्वासन के बाद कोडवानी ने खत्म किया धरना

मंत्री इमरती देवी के आश्वासन के बाद कोडवानी ने खत्म किया धरना

इंदौर. महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी सोमवार को कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंची। वे दोपहर में गांधी भवन के नीचे धरने पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता किशोर कोडवानी से भी मिलने पहुंची। मंत्री इमरती देवी के आश्वासन के बाद किशोर कोडवानी ने अपना अनशन स्थगित कर दिया। कोडवानी को मंत्री ने आश्वासन दिया है कि 17 तारीख को प्रभारी मंत्री बाला बच्चन के साथ उनकी बैठक करवाएंगे।
must read : इस शहर में नाबालिग बच्चे खरीद और बेच रहे शराब, देर रात तक खुल रहती हैं दुकानें

शहर में साफ हवा, कम होते जा रहे पानी, विनाश को बढ़ावा देते विकास, प्रशासन की मनमर्जी के खिलाफ कोडवानी कांग्रेस कार्यालय पर धरना दे रहे थे। कोडवानी की मांग है कि शहर के तीनों मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट और जीतू पटवारी सहित प्रभारी मंत्री बाला बच्चन व नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह 1 घंटे का समय निर्धारित कर शहर हित के पांच बिंदुओं पर चर्चा करें।
must read : देखते ही देखते झरने के भंवर में समा गया शिवम, चिल्लाते रह गए दोस्त

कोडवानी से रविवार को मुलाकात करने पहुंची नेता प्रतिपक्ष फौजिया शेख, राजेश चौकसे, अनिल यादव और शेख अलीम ने उनकी बात प्रभारी मंत्री बाला बच्चन से करवाई। उन्होंने आश्वासन दिया कि 17 अक्टूबर को वे इंदौर में रहेंगे और कोडवानी से मुलाकात करेंगे। कोडवानी ने बिना लिखित आश्वासन के धरना खत्म करने से इनकार कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो