scriptकुरियर बॉय से आईफोन ले कर भाग गया बदमाश | Kurien Boy Ran away naughty from iPhone | Patrika News

कुरियर बॉय से आईफोन ले कर भाग गया बदमाश

locationइंदौरPublished: Jun 19, 2019 05:26:53 pm

अंजनीनगर में डिलेवरी के लिए आया था कुरियर बॉय आईफोन लेकर बदमाश

indore

कुरियर बॉय से आईफोन ले कर भाग गया बदमाश

इंदौर.अंजनी नगर में बदमाश ने एक कुरियर बाय से मोबाइल का पार्सल छीन लिया। बताया जाता है कि वह ७० हजार रुपए कीमत का मोबाइल देने के लिए आया था। घर के बाहर ही उसके साथ वारदात हो गई।
must read : इंदौर से अब सीधे जाइए दुबई, इस दिन शुरू हो रही इंटरनेशनल फ्लाइट, बुकिंग शुरू

पुलिस के अनुसार सागर निवासी गोविन्द नगर खारचा की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह पार्सल डिलेवरी करता है। कल एक पार्सल लेकर अंजनी नगर गया था। वहां एक घर में पार्सल देना था। वह घर के सामने रुका और पार्सल लेकर अंदर जाने ही वाला था कि बदमाश आया और पार्सल लेकर भाग गया। पार्सल में आईफोन था। उसका पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आया।
घर में चोरी

मनभावन नगर में एक सूने घर में चोरी हो गई। दुर्गा पंवार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुस आया था। घर से चांदी के सिक्के और रुपए चोरी हो गए। वहीं न्यू पंचशील नगर में रहने वालाी शारदाबाई के घर में भी चोरी का प्रयास हुआ। बदमाश ताला तोड़ घर में घुसे, लेकिन सामान नहीं ले जा पाए।
चद्दर हटा घुसे चोर

तिलकपथ पर भी चोरी हो गई। जस्मीन ने बताया कि अज्ञात बदमाश घर में चद्दर हटाकर घुसा और छह कटर मशीन, हैमर मशीन, ग्राइंडर मशीन, इलेक्ट्रिक मिक्सर टूल्स चुरा ले गया। वहीं अभिषेक जोशी निवासी आराधना नगर के घर से मोबाइल बदमाश चुराकर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो