सडक़ पर तड़प रही पत्नी को गोद में लेकर मदद मांगते रहे पति और मासूम बेटी, कोई नहीं रुका

सडक़ पर तड़प रही पत्नी को गोद में लेकर मदद मांगते रहे पति और मासूम बेटी, कोई नहीं रुका

amit mandloi | Publish: Sep, 04 2018 02:22:34 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

इंदौर से महाकाल की सवारी देखने बाइक से पति व बच्ची के साथ उज्जैन जा रही महिला की हादसे में मौत हो गई।

इंदौर. इंदौर से महाकाल की सवारी देखने बाइक से पति व बच्ची के साथ उज्जैन जा रही महिला की हादसे में मौत हो गई। सांवेर से आगे पति का पर्स सडक़ पर गिर गया, जिससे उठाने के दौरान मारुति वैन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। टक्कर के बाद महिला करीब आधे घंटे तक तड़पती रही, लेकिन किसी ने मदद के लिए अपना वाहन नहीं रोका।

घटना सोमवार दोपहर 12.30 बजे से 1 बजे के बीच सांवेर से आगे मुख्य रोड पर हुई। हुकुमचंद कॉलोनी निवासी सुधीर शर्मा पत्नी नेहा शर्मा (28) व 5 साल की बेटी माही के साथ दोपहिया वाहन पर सवार होकर महाकाल की सवारी में शामिल होने उज्जैन जाने के लिए निकले। रिश्तेदार श्याम शर्मा ने बताया, सुधीर की जेब से पर्स सडक़ पर गिर गया। उन्होंने बाइक साइड में खड़ी कर दी। सुधीर व उनकी बेटी साइड में खड़े रहे और नेहा सडक़ से पर्स उठाने चली गई। पर्स उठाकर पलटी ही थी कि तेज गति से आ रही मारुति वैन ने टक्कर मार दी। टक्कर से उनके सिर, छाती पर गंभीर चोट आई। मारुति वैन में चार लोग सवार थे। ड्राइवर व आगे की सीट पर बैठा व्यक्ति भाग गए जबकि पीछे वाले दो लोग रह गए।

एंबुलेंस नहीं पहुंची

लोगों ने एम्बुलेंस व पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन कोई नहीं आया। करीब ३० मिनट महिला तड़पती रही। बाद में सुधीर बीच सडक़ पर खड़े हो गए, तब एक गाड़ी रुकी। उसमें नेहा को लेकर उज्जैन के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सांवेर टीआइ एमपी वर्मा ने बताया, परिजन सीधे अस्पताल ले गए थे, इस कारण कार्रवाई नहीं हो पाई है।

कई वाहन देखते हुए निकल गए

श्याम ने बताया, 5 साल की माही मां के साथ हुई घटना से सहम गई थी। गंभीर रूप से घायल पत्नी को गोद में लेटाकर व बच्ची को संभालते हुए सुधीर लोगों से पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए मदद मांगते रहे। रोड से कई वाहन निकले, लेकिन देखते हुए चले गए। जिस वैन ने टक्कर मारी, वह भी स्टार्ट नहीं हुई।

Ad Block is Banned