scriptसरकारी कॉलेज की महिला प्रोफेसर पर छात्राओं के मोबाइल नंबर बांटने का आरोप , ट्रिक जानकर रह जाएंगे हैरान | lady professor accused of distributing mobile numbers of girl students | Patrika News

सरकारी कॉलेज की महिला प्रोफेसर पर छात्राओं के मोबाइल नंबर बांटने का आरोप , ट्रिक जानकर रह जाएंगे हैरान

locationइंदौरPublished: Feb 04, 2023 07:46:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

छात्रा ने विरोध किया तो महिला प्रोफेसर और उसके ड्राइवर ने दी जान से मारे की धमकी…

indore.jpg

इंदौर. इंदौर में एक महिला प्रोफेसर की घिनौनी करतूत सामने आई है। सरकारी कॉलेज में पदस्थ महिला प्रोफेसर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं के मोबाइल नंबर दूसरे लोगों को बांटती थी। महिला प्रोफेसर बड़ी चालाकी ने दूसरे लोगों को छात्राओं का नंबर देती थी और इसके बाद छात्राओं के पास अंजान नंबर से फोन कॉल्स आने शुरु हो जाते थे और उन्हें मनचले उन्हें परेशान करते लगते थे। जब एक छात्रा ने महिला प्रोफेसर की हरकत का विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। घटना देपालपुर सरकारी कॉलेज की है।

 

महिला प्रोफेसर बांटती थी छात्राओं के मोबाइल नंबर
देपालपुर के सरकारी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने महिला प्रोफेसर पर छात्राओं के मोबाइल नंबर दूसरे लोगों को बांटने का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि महिला प्रोफेसर छात्राओं के मोबाइल से किसी दूसरे व्यक्ति को कॉल करती हैं और कहती हैं कि उनके मोबाइल पर फोन करो ये छात्रा का नंबर है। बस इसके बाद उस छात्रा के मोबाइल पर अंजान नंबर्स से कॉल्स और मैसेज आने शुरु हो जाते हैं। लोग फोन कर करके छात्रा को परेशान करने लगते हैं। छात्रा ने बताया कि एक दिन जब मैडम ने उसका मोबाइल मांगा तो उसने विरोध किया तो महिला प्रोफेसर व उसके ड्राइवर करामत खान जो कि पूर्व पार्षद है ने उसे व उसके साथियों को जान से मारने की धमकी दी।

 

यह भी पढ़ें

ये क्या ! बेटे ने सीएम हेल्पलाइन पर की मां की शिकायत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान



हिंदू संगठनों के साथ थाने पहुंची छात्रा
महिला प्रोफेसर और ड्राइवर के द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद छात्रा हिंदू संगठनों के सदस्यों के साथ देपालपुर पुलिस थाने पहुंची और महिला प्रोफेसर पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। इस घटना से ये सवाल उठता है कि जिन स्कूल कॉलेजों में पैरेंट्स अपने बच्चों को पढ़ने के लिए भेजते हैं अगर वहीं के टीचर या प्रोफेसर इस तरह की हरकत करेंगे तो भला बेटियां कैसे सुरक्षित रहेंगी।

देखें वीडियो- आसमान में दिखा रहस्यमयी FLYING OBJECT

https://youtu.be/mOWzHziRvqo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो