घूसखोर महिला एसआई को 4 वर्ष का कारावास, अदालत ने सजा सुनाने के बाद भेजा जेल

घूसखोर महिला एसआई को 4 वर्ष का कारावास, अदालत ने सजा सुनाने के बाद भेजा जेल
lady SI 4 years imprisonment for bribery case

Kamal Singh | Publish: Dec, 31 2016 07:33:00 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

लोकायुक्त को शिकायत की थी, सब इंस्पेक्टर द्वारा प्रकरण को मजबूत करने के लिए 2000 रुपए की मांग की थी।


इंदौर. प्रकरण को मजबूत और आरोपित को गिरफ्तार करने के मामले में रिश्वतखोरी में पकड़ाई सब इंस्पेक्टर को विशेष न्यायाधीश केपी सिंह ने दो अलग-अलग धाराओं में 4 व 3 साल का सजा सुनाई है। कोर्ट ने सब इंस्पेक्टर अनसुइया जैन को जमानत नहीं देते हुए जेल भेजने के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें: मिलिए लेडी यायावर से, जिन पर देश की महिलाएं करती है Proud

मामले में फरियादी शैलेन्द्र सिकरवार की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने आरोपित सब इंस्पेक्टर जैन को 1500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। विशेष लोक अभियोजक अशोक सोनी के मुताबिक मामला छेड़छाड़ से संबंधित था। सिकरवार ने लोकायुक्त को शिकायत की थी, सब इंस्पेक्टर द्वारा प्रकरण को मजबूत करने के लिए 2000 रुपए की मांग की थी।

court

शिकायत को आधार बना कर लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए 1500 रुपए रिश्वत लेते हुए जैन को पकड़ा और जांच के बाद चालान पेश किया था। गवाहों के बयान और तथ्यों के आधार पर कोर्ट ने भष्ट्राचार अधिनियम की धारा-7 व 13-1-डी व 13-2 मंे दोषी पाते हुए 3 साल व 4 साल के सश्रम कारावास व 1000-1000 रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned