scriptनवविवाहिता सुसाइड : मांग भरने की आखिरी इच्छा भी पूरी करने नहीं आया पति, प्रेमिका को रूम तक ले आता था | lady suicide : husband didn't come for last wish of wife | Patrika News

नवविवाहिता सुसाइड : मांग भरने की आखिरी इच्छा भी पूरी करने नहीं आया पति, प्रेमिका को रूम तक ले आता था

locationइंदौरPublished: Oct 04, 2018 12:25:47 pm

Submitted by:

amit mandloi

पहले तो दामाद के आने पर ही बेटी का पीएम कराने पर अड़े रहे, लेकिन वह नहीं पहुंचा।

suicide

नवविवाहिता सुसाइड : मांग भरने की आखिरी इच्छा भी पूरी करने नहीं आया पति, प्रेमिका को रूम तक ले आता था

इंदौर. दो साल के बेटे को गोद में लेकर ससुराल के मुख्य द्वार पर जहर खाने वाली नवविवाहिता की मौत पर मायके वालों ने ससुराल पक्ष व पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पहले तो दामाद के आने पर ही बेटी का पीएम कराने पर अड़े रहे, लेकिन वह नहीं पहुंचा। फिर अंतिम संस्कार में देरी होने का सोचकर राजी हुए। वे बोले, बेटी की मांग में सिंदूर भरने की आखिरी इच्छा भी दामाद ने पूरी नहीं की। वह बार-बार फोन पर कह रही थी, मेरे पास हॉस्पिटल में कोई नहीं है, पति को बुला दो, मैं अब नहीं बचूंगी। उन्होंने बेटी की मौत के जिम्मेदारों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।
परमिंदर (27) पति अमरजीतसिंह चौहान निवासी नानक नगर की खुदकुशी के मामले में बुधवार को कपूरथला से मायके के 8 लोग जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस से कहा, वे तब तक बेटी का पीएम नहीं करवाएंगे जब तक दामाद नहीं पहुंचता। मृतका की बड़ी बहन रमनदीप कौर ने बताया, रविवार को परमिंदर ने फोन कर उन्हें बताया था, उसके बेटे की तबीयत खराब है। पति और ससुराल वालों से रुपए मांगे। ससुराल के समीप दो घंटे तक बीमार बेटे को लिए खड़े रहकर इंतजार करती रही, लेकिन फोन लगाने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा। वह सोने की चेन बेचने को तैयार हो गई। इससे नाराज होकर नानक नगर स्थित ससुराल के मुख्य द्वार पर पहुंची। यह बात ससुराल पहुंचने तक फोन पर बताई। आरोप है, यहां एक घंटे बच्चे को गोद में लेकर बैठी रही, पर ससुर ने एक न सुनी। इससे परेशान होकर वहीं जहर खा लिया। तबीयत बिगडऩे पर भी मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा। आरोप है, ससुर ने बहन को जहर खाने के लिए मजबूर किया।
बेटी ने जहर खाया तो भी ससुर ने नहीं खोला दरवाजा

मां-बहन ने बताया कि रविवार को परविंदर जब बेटे के साथ ससुराल पहुंची तो उसने फोन चालू रखा था। वह हमारे सामने ससुर से गिड़गिड़ाकर बेटे के इलाज के लिए रुपए मांग रही थी, लेकिन ससुर दरवाजा नहीं खोल रहे थे। उसने गुस्से में ने जहर खा लिया तो मां ने तत्काल ससुर को फोन किया और कहा कि रुपए भले ही मत दो, लेकिन दरवाजा खोलकर उसे अस्पताल ले जाओ तो भी वे बाहर नहीं आए। जूनी इंदौर सीएसपी कैलाश मालवीय के मुताबिक, मृतका ने मृत्युपूर्व बयान में पति, सास-ससुर पर प्रताडऩा के आरोप लगाए हैं। उसके मोबाइल में एक वीडियो भी हमें मिला है। उसके बयानों के आधार पर जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे।
प्रेमिका को बेडरूम में लाता था पति

परविंदर की बड़ी बहन रमनदीप ने बताया कि शादी के तीन माह बाद ही अमनजीत उसे प्रताडि़त करने लगा था। वह अपनी प्रेमिका दिव्या को बेडरूम में लाता था। परविंदर यदि उसे छू भी लेती थी तो नहाने चला जाता था। रविवार को बेटे करमजीत की तबीयत खराब हो गई थी। उसने ससुर से 500 रुपए मांगे, लेकिन उन्होंने नहीं दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो